सीएम बदलकर बता दिया कि फेल है डबल इंजन की सरकार : कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी

साढ़े चार साल में तीसरे सीएम की नियुक्ति कर भाजपा ने साबित कर दिया कि डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई। महंगाई की मार किसानों व महिलाओं पर अत्याचार के अलावा रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगा गया है।

Prashant MishraThu, 26 Aug 2021 11:29 PM (IST)
तीन सितंबर को खटीमा से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा चार को नैनीताल जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचेगी।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : एआइसीसी सचिव व उत्तराखंड कांग्रेस की सह प्रभारी दीपिका पांडेय सिंह परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को लेकर स्वराज आश्रम में पदाधिकारियों संग बैठक कर इसे ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया। सह प्रभारी ने कहा कि साढ़े चार साल में तीसरे सीएम की नियुक्ति कर भाजपा ने साबित कर दिया कि डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई। महंगाई की मार, किसानों व महिलाओं पर अत्याचार के अलावा रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगा गया है। जनता के परिवर्तन का मन बनाने पर ही कांग्रेस ने परिवर्तन यात्रा निकालने का फैसला लिया है।  

तीन सितंबर को खटीमा से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा चार को नैनीताल जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचेगी। पहली बार हल्द्वानी पहुंची सह प्रभारी दीपिका पांडेय सिंह ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को निर्देश देने के साथ उनसे सुझाव भी लिए। कहा कि खटीमा के शहीद स्मारक से शुरू होने वाली यात्रा का समापन छह सितंबर को रुद्रपुर में होगा।

इस दौरान आम लोगों तक सरकार की विफलताएं पहुंचाई जाएंगी। कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत व प्रो. जीतराम ने भी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा। वहीं,  जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने बताया कि हर विधानसभा के कार्यकर्ता अपने वहां से बाइक रैली निकाल यात्रा का स्वागत करेंगे। बैठक में प्रदेश मीडिया प्रभारी जरिता लैतफलांग, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य, पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिम्वाल, पीसीसी मेंबर भागीरथी बिष्ट आदि मौजूद रहे।

दरवाजे खुले मगर फैसला हाईकमान पर

कांग्रेस छोड़ दूसरी पार्टी में गए नेताओं की वापसी के सवाल पर सह प्रभारी दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि कांग्रेस के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं। मगर अंतिम फैसला हाईकमान स्तर से होगा। वहीं, सीएम चेहरे को लेकर कहा इसका निर्णय विधायक करेंगे। समय आने पर चेहरा तय हो जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.