Pune: शादी से पहले दुल्‍हन के खिलाफ केस दर्ज, कार चालक और कैमरामैन भी आरोपित

कोविड नियमों का उल्‍लंघन करने के मामले में पुलिस ने एक दुल्‍हन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना पुणे की है दुल्‍हन बिना मास्‍क लगाये शादी के लिए फोटोशूट करवा रही थी। कार चालक कैमरामैन और फोटोशूट में शामिल अन्‍य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किए गए हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 09:57 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 04:07 PM (IST)
Pune: शादी से पहले दुल्‍हन के खिलाफ केस दर्ज, कार चालक और कैमरामैन भी आरोपित
पुणे में दुल्‍हन के खिलाफ कोविड नियमों का उल्‍लंघन करने के मामले में केस दर्ज

पुणे, एएनआइ। पुणे में दुल्‍हन के खिलाफ कोविड नियमों का उल्‍लंघन करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। दुल्‍हन मास्‍क लगाये बिना कार के बोनट पर बैठ शादी के लिए फोटोशूट करवा रही थी। पुलिस के अनुसार, कार के चालक, कैमरामैन और फोटोशूट में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज किए गए हैं। शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया कैमरा भी जब्त कर लिया गया है। घटना पुणे शहर के दिवे घाट इलाके में मंगलवार सुबह की है। फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 188, 279, 107, 336, 34 के साथ-साथ आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र COVID प्रबंधन अधिनियम और मोटर वाहन अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

हालांकि महाराष्ट्र में COVID-19 मामलों में पहले के मुकाबले काफी कमी आई है, इस साल की शुरुआत में, यह देश का सबसे ज्‍यादा कोविड प्रभावित राज्यों में से एक था। अप्रैल में दूसरी लहर आने पर यहां एक ही दिन में 67,000 से अधिक मामले सामने आये थे। घटते मामलों को देखते हुए राज्य के लॉकडाउन प्रतिबंधों को कम कर दिया गया है, लेकिन लोगों को अभी भी मास्क पहनना और सार्वजनिक रूप से सामाजिक दूरी बनाए रखना जरूरी है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र में मंगलवार को 7,243 नए कोरोनोवायरस मामले और 196 मौतें हुईं। राज्‍य में अब तक संक्रमित मरीजों की संख्‍या 61,72,645 तक पहुंच चुकी है जबकि 1,26,220 लोगों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी