Sushant Singh Rajput Case: भाजपा नेता नारायण राणे बोले-सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, हत्या की गई

Sushant Singh Rajput Case भाजपा नेता नारायण राणे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की। उसकी हत्या की गई थी। महाराष्ट्र सरकार किसी को बचा रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:36 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: भाजपा नेता नारायण राणे बोले-सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, हत्या की गई
Sushant Singh Rajput Case: भाजपा नेता नारायण राणे बोले-सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, हत्या की गई

मुंबई, एएनआइ। Sushant Singh Rajput Case: भाजपा नेता नारायण राणे ने मंगलवार को कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की। उसकी हत्या की गई थी। महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। इस मामले पर ध्यान नहीं दे रही है। इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस ने सोमवार को ट्वीट किया था कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है। महानगर की पुलिस जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मामले से निपट रही है, उसे देखते हुए वह अब रहने के लिए सुरक्षित नहीं है। इस ट्वीट को लेकर शिवसेना और राकांपा के नेताओं ने पलटवार किया और दावा किया कि अमृता उसी पुलिस बल की आलोचना कर रही हैं, जो उनकी सुरक्षा करती है। 

अमृता ने ट्वीट किया, जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में व्यवहार किया जा रहा है, मुझे लगता है कि मुंबई ने मानवता खो दी है और वह भोले भाले, स्वाभिमानी नागरिकों के जीने के लिए सुरक्षित नहीं है। इस पर शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार करते हुए ट्विटर पर कहा कि मुंबई पुलिस की सुरक्षा में कार से घूमिये। उन्होंने कहा कि मैं मुंबई पुलिस पर आरोप लगाने वाले, उसे बदनाम करने वाले इन प्रदेश भाजपा नेताओं और उनके परिवारों को चुनौती देती हूं कि अपनी पुलिस सुरक्षा को छोड़ दें और निजी एजेंसियों की सुरक्षा ले लें जो उन्हें शहर में सुरक्षित महसूस करा सकें।

पूर्व मुख्यमंत्री, जो गृह मंत्री भी थे, की पत्नी का इस तरह से बोलना शर्मनाक है। राकांपा प्रवक्ता अदिति नलवड़े ने एक पुरानी तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें अमृता एक जहाज पर किनारे पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने लिखा, उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि जब वह एक जहाज के किनारे पर खतरनाक तरीके से बैठी थीं, तो वह मुंबई पुलिस का जवान था जो उनकी सुरक्षा कर रहा था।

chat bot
आपका साथी