लखनऊ में चलती बाइक से कूदी युवती, मामला सुन भीड़ ने युुुुुुुवकों को धुना Lucknow news

जानकीपुरम से दोस्त चारबाग के बहाने ले जा रहा था सीतापुर अपहरण में मुकदमा दर्ज। कोलकाता से एक साल पहले आई थी रोजगार की तलाश में और आरोपित के साथ रह रही थी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 09:09 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 08:15 AM (IST)
लखनऊ में चलती बाइक से कूदी युवती, मामला सुन भीड़ ने युुुुुुुवकों को धुना Lucknow news
लखनऊ में चलती बाइक से कूदी युवती, मामला सुन भीड़ ने युुुुुुुवकों को धुना Lucknow news

लखनऊ, जेएनएन। कोटवा गांव के पास एक युवती चलती बाइक से कूद पड़ी। इससे बाइक चला रहे युवक समेत पीछे बैठा युवक भी गिर गया। युवती के दोनों पर अपहरण का आरोप लगाने पर भीड़ ने दोनों को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है।

कोलकाता पार्क स्टेट में रहने वाली पीडि़ता के मुताबिक करीब एक साल से रोजगार के सिलसिले में मडिय़ांव गांव में किराये पर रह रही हूं। इस दौरान पड़ोस में ही रहने वाले आरोपित निर्मल से दोस्ती हो गई। उसकी बुरी आदतों के चलते दूरी बढ़ाने पर जबरन घर आने की कोशिश करने लगा।

सोमवार को कोलकाता जाने की बात सुनकर घर आया और चारबाग ले जाने के बहाने अपने सीतापुर के रुद्रपुर गांव ले जाने की कोशिश की और अनहोनी की आशंका पर वह बाइक से कूद गई। उसके साथ आया लखीमपुर निवासी दोस्त उजित कुमार बाइक चला रहा था। उसने टोकने पर गांव ले जाकर मारने की धमकी दी थी। क्षेत्र में चर्चा है कि निर्मल सïट्टा संचालक है और इसी के चलते दोनों में नजदीकियां हुई थी। युवती पति व अपनी दुधमुंही बेटी छोड़कर यहां आ गई थी।

बीकेटी व जानकीपुरम पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में एक वर्ष से रह रहे थे। डेढ़ माह से दोनों में दूरियां बढऩे लगी थी। निर्मल के सटोरिया होने की बात सामने आ रही है। युवती की तहरीर पर दोनों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं युवती का प्राथमिक इलाज कर घर भेज दिया गया।  

chat bot
आपका साथी