Bihar Assembly Election 2020: बिहार में कल से दो दिन में छह जिलों में चुनावी सभाएं करेंगे CM योगी आदित्यनाथ

Bihar Assembly Election 2020 प्रखर हिंदुत्ववादी छवि वाले सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन यानी 28 व 29 अक्टूबर को बिहार के छह जिलों में एक दर्जन सभाएं करेंगे। 28 को सभाएं करने के बाद वह गोरखपुर में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद फिर 29 को बिहार में मोर्चा संभाल लेंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:49 PM (IST)
Bihar Assembly Election 2020: बिहार में कल से दो दिन में छह जिलों में चुनावी सभाएं करेंगे CM योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार सुबह नौ बजे लखनऊ से पटना रवाना होंगे।

लखनऊ, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शीर्ष के क्रम का स्थान हासिल करने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में दूसरे चरण के मतदान वाले जिलों में बुधवार से चुनावी सभाएं करेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की काफी मांग है। बिहार में दूसरे चरण के चुनाव के लिए तीन नवंबर को मतदान होना है।

प्रखर हिंदुत्ववादी छवि वाले सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन यानी 28 व 29 अक्टूबर को बिहार के छह जिलों में एक दर्जन सभाएं करेंगे। 28 को सभाएं करने के बाद वह गोरखपुर में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद फिर 29 को बिहार में मोर्चा संभाल लेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार सुबह नौ बजे लखनऊ से पटना रवाना होंगे। कल उनकी सिवान, पूर्वी चंपारन, तथा पश्चिम चंपारन जिलों में चुनावी सभा है। सभाएं करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर लौटेंगे। जहां पर उनका रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है।

सीएम योगी आदित्यनाथ 29 अक्टूबर को फिर पटना पहुंचेंगे। 29 उनकी बिहार के लालगंज,वैशाली तथा मधुबनी जिले में चुनावी सभाएं हैं। वहां पर चुनावी सभा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पटना से लखनऊ लौटेंगे।  

chat bot
आपका साथी