अनुराधा ने नगर परिषद कांगड़ा वार्ड चार से लगाई जीत की हैट्रिक

नगर परिषद कांगड़ा के वार्ज नंबर चार से अनुराधा ने इस बार इतिहासिक जीत हासिल कर के हैट्रिक लगाई है। उन्होंने वार्ड नंबर चार के सभी मतदाताओं का अाभार व्यक्त किया। वर्तमान में अनुराधा ने हिमाचल प्रदेश सरकार वाल्मीकि कल्याण बोर्ड की सदस्य भी हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 02:56 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 03:19 PM (IST)
अनुराधा ने नगर परिषद कांगड़ा वार्ड चार से लगाई जीत की हैट्रिक
कांगड़ा के वार्ज नंबर चार से अनुराधा ने इस बार इतिहासिक जीत हासिल कर के हैट्रिक लगाई है।

कांगड़ा, जेएनएन। नगर परिषद कांगड़ा के वार्ज नंबर चार से अनुराधा ने इस बार  इतिहासिक जीत हासिल कर के हैट्रिक लगाई है। उन्होंने वार्ड नंबर चार के सभी मतदाताओं का अाभार व्यक्त किया। अनुराधा ने कहा की इस बार फिर वार्ड चार के मतदाताओं के मत का कर्ज वार्ड को मॉडन वार्ड बनाकर चुकाएंगी।

वर्तमान में अनुराधा ने हिमाचल प्रदेश सरकार वाल्मीकि कल्याण बोर्ड की सदस्य भी हैं। अनुराधा ने बताया कि वार्ड में जो जिम्मेदारी जनता ने उन्हें दी है उसे पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाएंगी। ज़िला वाल्मीकि सभा के अध्यक्ष सुदेश सहोत्रा ने वार्ड नंबर चार के सभी मतदाताओं का और खास कर मुनीष शर्मा का भी धन्यवाद किया। जिला वाल्मीकि सभा के अध्यक्ष सुदेश सहोत्रा ने बताया कि वाल्मीकि समुदाय से काफी उम्मीदवार नगर निकाय के अलावा पंचायती राज में भी चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन सभी सदस्यों का समुदाय की अोर से स्वागत किया जाएगा जो जीत का सेहरा बांधकर अाएंगे। पंचायत चुनावों में भी सुधेड़, रेहलू सहित अन्य जगहों से वाल्मीकि समुदाय के प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। सभी से अाग्रह है जो भी साथी जीते वह अपने अपने क्षेत्र में जनकल्याण का काम करे

chat bot
आपका साथी