'कुछ कह न पाऊं मैंÓ में बहुत कुछ कह गए अजय सहगल

हिमाचल प्रदेश के सुप्रसिद्ध गायक अजय सहगल की नई एलबम कुछ कह न पाऊं मैंÓ रविवार को रिलीज हो गई। इस गीत के रिलीज से पहले बालीवुड गायिका साधना सरगम ने गायक एके सहगल को अपनी शुभकामना देते हुए गीत की सफलता की कामना की।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 07:47 PM (IST)
'कुछ कह न पाऊं मैंÓ में बहुत कुछ कह गए अजय सहगल
गायक व लेखक अजय सहगल का फाइल फोटो। जागरण आर्काइव

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। हिमाचल प्रदेश के सुप्रसिद्ध गायक अजय सहगल की नई एलबम 'कुछ कह न पाऊं मैंÓ रविवार को रिलीज हो गई। इस गीत के रिलीज से पहले बालीवुड गायिका साधना सरगम ने गायक एके सहगल को अपनी शुभकामना देते हुए गीत की सफलता की कामना की। इस गीत को अजय सहगल ने न केवल अपनी आवाज दी है बल्कि इस गीत के बोल भी स्वयं लिखे हैं। एलबम के लांच होने के पहले ही दिन इसे हजारों लोगों ने पसंद किया है व शेयर किया है। सहगल ने कहा कि मुझे लोगों का इतना प्यार मिलेगा इस बात का जरा भी एहसास नहीं था। इस एलबम में उन्होंने अपने दिन के भाव प्रकट किए हैं। धर्मशाला की खूबसूरत वादियों में फिल्माए गए इस गीत में गरिमा अग्रवाल ने बेहतरीन अभिनय किया है। सहगल की मौजूदगी इस गाने को अौर चार चांद लगा रही है। 

धर्मशाला की वादियों में फिल्माए गए इस वीडियो एलबम में एके सहगल के साथ प्रसिद्ध टेलिविजऩ और बालीवुड अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल के साथ अभिनय किया है। गीत को अपने मधुर संगीत से संवारा है संगीतकार सौरभ भट्ट ने ।

पद्म भूषण और ग्रैमी अवार्ड से सम्मानित मोहन वीणा वादक श्री विश्व मोहन भट्ट व भजन सम्राट अनूप जलोटा समेत अन्य सितारों ने सहगल को शुभकामना संदेश भेजे हैं।

एलबम का निर्देशन उभरते निर्देशक एकलव्य सेन ने किया है। सहगल इस ग़ीत की सफलता को लेकर बहुत उत्साहित हैं। अजय सहगल की यह लगातार सातवीं एल्बम है। सहगल इस समय एक पंजाबी देश भक्ति गीत 'मेरे देस दे वीरां नूंÓ पर कार्य कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी