भाजपा नेता रघुराज सिंह को फिर धमकी, कहा- 'तुम्हारे साथ गृहमंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ा देंगे'

उत्तर प्रदेश भवन व अन्य सन्निर्माण कर्मकार राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष रघुराज सिंह के फोन पर गृहमंत्री अमित शाह को भी धमकी दी गई।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 06:43 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 07:14 AM (IST)
भाजपा नेता रघुराज सिंह को फिर धमकी, कहा- 'तुम्हारे साथ गृहमंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ा देंगे'
भाजपा नेता रघुराज सिंह को फिर धमकी, कहा- 'तुम्हारे साथ गृहमंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ा देंगे'

अलीगढ़, जेएनएन। उत्तर प्रदेश भवन व अन्य सन्निर्माण कर्मकार राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष रघुराज सिंह के फोन पर गृहमंत्री अमित शाह को भी धमकी दी गई। यह दोबारा है जब रघुराज सिंह के फोन पर पुराने नंबर से फोन आया। उस समय वह एटा की नुमाइश में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में थे।

रघुराज सिंह के मोबाइल पर दोपहर 12:54 बजे हंगरी के नंबर से कॉल आई। धमकी देने वाले ने कहा कि 'तुम्हारी हर लोकेशन के बारे में मुझे पता है। इस समय एटा में हो, यह भी जानता हूं। तुम्हारे साथ गृहमंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ा देंगे।' इससे पहले धमकी देने वाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ को भी धमकी दी थी। रघुराज को करीब 1.18 मिनट फोन पर धमकाया। रघुराज सिंह ने उन्हें तुरंत पुलिस को सूचना दी।

बता दें कि रघुराज सिंह ने 12 जनवरी को अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में होने वाली रैली में एएमयू के छात्रों के खिलाफ भाषण दिया था। उन्होंने कहा था कि मोदी और योगी की कब्र खोदने वालों को जिंदा दफन कर देंगे। पटक-पटक कर मारेंगे। इसके बाद 14 जनवरी को उन्हें लखनऊ में मोबाइल पर धमकी दी गई थी। 14 जनवरी को भी उन्हें फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसकी रिपोर्ट लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई गई थी।

क्या कहा था रघुराज ने

अलीगढ़ में भाजपा नेता रघुराज सिंह ने रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थ में हुई जनसभा में कहा था कि कुछ लोग हमारे टैक्स के पैसे से सुविधाएं लेते हैं। वह फिर हमारे नेताओं को गाली देते हैं। पीएम व सीएम की कब्र खोदने की बात कहने वालों को हम जिंदा दफना देंगे।

chat bot
आपका साथी