चुनावी रैली में सीएम चंद्रशेखर राव युवक से बोले, 'तुम्हारे बाप को बोलूं क्या...!'

तेलंगाना विधानसभा ने अल्‍पसंख्‍यकों के लिए 12 फीसद आरक्षण किए जाने को लेकर एक विधेयक को पिछले वर्ष पारित किया था।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 12:27 PM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 12:31 PM (IST)
चुनावी रैली में सीएम चंद्रशेखर राव युवक से बोले, 'तुम्हारे बाप को बोलूं क्या...!'
चुनावी रैली में सीएम चंद्रशेखर राव युवक से बोले, 'तुम्हारे बाप को बोलूं क्या...!'

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के अध्‍यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने एक चुनावी रैली के दौरान आरक्षण पर सवाल करने वाले शख्‍स को चुप कराने के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। चंद्रशेखर राव ने अल्‍पसंख्‍यकों को 12 फीसद आरक्षण देने का वादा किया था, लेकिन वो अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। इस शख्‍स ने कार्यवाहक मुख्‍यमंत्री से अल्पसंख्यकों के लिए आरक्षण पर उनके वादे से जुड़ा सवाल ही पूछा था।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चंद्रशेखर राव राज्य में अल्‍पसंख्‍यकों के लिए आरक्षण को लेकर विरोधी दलों के निशाने पर भी हैं। इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री गुरुवार को उस वक्त अपना धैर्य खो बैठे, जब बीच सभा में एक युवक ने उठकर उनसे सवाल करना शुरू दिया। चंद्रशेखर राव ने Asifabad में अपनी रैली के दौरान एक व्यक्ति द्वारा सवाल पूछे जाने पर कहा, '12% ही बोले। खामोश बैठो। बैठ जाओ। बैठो ना। तुम्हारे बाप को बोलूं क्या बातें?'

बता दें कि कि तेलंगाना विधानसभा ने अल्‍पसंख्‍यकों के लिए 12 फीसद आरक्षण किए जाने को लेकर एक विधेयक को पिछले वर्ष पारित किया था। हालांकि केंद्र सरकार ने इसे मंजूरी नहीं दी थी।

गौरतलब है कि तेलंगाना विधानसभा को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सिफारिश पर समय से पूर्व भंग कर दिया गया था। तेलंगाना में तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक लोकसभा के साथ विधानसभा के चुनाव होने थे। विधानसभा भंग होने के बाद अब राज्य में 7 दिसंबर को वोटिंग होगी।

chat bot
आपका साथी