पीएम मोदी से मिले विनोद तावड़े, प्रधानमंत्री ने कहा- जनता की सेवा और समर्पण में करें कौशल का उपयोग

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बनने के बाद विनोद तावड़े ने रविवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात की। इस अवसर पर पीएम मोदी ने व‍िनोद तावड़े को राष्ट्रीय स्तर पर प्रभावी ढंग से काम करने के निर्देश दिए।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:35 PM (IST)
पीएम मोदी से मिले विनोद तावड़े, प्रधानमंत्री ने कहा- जनता की सेवा और समर्पण में करें कौशल का उपयोग
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बनने के बाद विनोद तावड़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

नई दिल्‍ली, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बनने के बाद विनोद तावड़े ने रविवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस अवसर पर पीएम मोदी ने व‍िनोद तावड़े को राष्ट्रीय स्तर पर प्रभावी ढंग से काम करने के निर्देश दिए। प्रधानमंत्री मोदी ने विनोद तावड़े से कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय  महामंत्री के रूप में पार्टी को आपसे बहुत सारी राजनीतिक और संगठनात्मक अपेक्षाएं हैं। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव के रूप में उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, वह एक बड़ा अवसर है और आप इस अवसर का अधिकतम उपयोग करते हुए पार्टी के विकास के लिए काम करें।  प्रधानमंत्री ने विनोद तावड़े से यह भी कहा कि भाजपा को अपने कौशल का उपयोग जनता की सेवा और समर्पण में करना चाहिए। देश और पार्टी हित ही हमारे लिए सर्वोपरि है।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने मार्गदर्शन करते हुए व‍िनोद तावड़े से कहा कि हमें न केवल चुनावी राजनीति करनी चाहिए, बल्कि सत्ता के फल को आम, गरीब जनता तक पहुंचाने के लिए भी कड़ी मेहनत करनी चाहिए। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को भी प्रेरित किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री ने विनोद तावड़े से यह भी कहा कि भाजपा को अपनी शक्ति का उपयोग बिना उपभोग किए जन सेवा के साधन के रूप में करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी