विजयवर्गीय बोले, सुशांत मामले की CBI जांच कराए महाराष्‍ट्र सरकार, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि यदि सुशांत के परिवार के लोग सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं तो महाराष्ट्र सरकार को गौर करना चाहिए।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:37 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 02:33 AM (IST)
विजयवर्गीय बोले, सुशांत मामले की CBI जांच कराए महाराष्‍ट्र सरकार, कांग्रेस पर भी साधा निशाना
विजयवर्गीय बोले, सुशांत मामले की CBI जांच कराए महाराष्‍ट्र सरकार, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

इंदौर, जेएनएन। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि यदि सुशांत के परिवार के लोग सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं तो महाराष्ट्र सरकार को जिद छोड़कर सीबीआइ जांच करा देनी चाहिए। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को इंदौर में कही। कोरोना से जुड़े सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने से लोगों में थोड़ा डर जरूर है क्योंकि कई लोग उनसे मिले हैं। मैं भी उनसे मिला था।

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन समारोह को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने अच्छी तैयारियां कर रखी हैं। सुरक्षा में लगे स्टाफ की भी जांच हो रही है। एक सवाल के जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में कुछ पत्रकारों द्वारा यह अफवाह फैलाई जा रही है कि भाजपा के कुछ सांसद सत्तारूढ़ टीएमसी में जा रहे हैं। ऐसा कुछ नहीं है। सभी सांसद भाजपा के साथ हैं। राम मंदिर निर्माण के लिए कुछ कांग्रेस नेताओं द्वारा सहयोग दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भूमिपूजन के मौके पर भजन-कीर्तन करने से कांग्रेसियों के पुराने पाप धुल जाएंगे।

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मेरा मानना है कि राम मंदिर के निर्माण के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में 'राम राज्य' आएगा। उन्होंने देशवासियों से चार और पांच अगस्त की रात को अपने घरों पर मिट्टी के दीपक जलाने की अपील की। चौहान ने एक वीडियो संदेश में कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि राम मंदिर के निर्माण के साथ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में राम राज्य आएगा। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने वाले हैं। इसके बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा।  

chat bot
आपका साथी