VIDEO: बैग चोरी होने पर छत्तीसगढ़ के मंत्री ने PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, जानें क्या कहा

छत्तीसगढ़ सरकार के प्रेमसाय सिंह टेकाम ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। टेकाम का ट्रेन में बैग चोरी हो गया। इसके बाद उन्होंने कहा पीएम ट्रेन में चोरी करा रहे हैं।

By TaniskEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 02:08 PM (IST)
VIDEO: बैग चोरी होने पर छत्तीसगढ़ के मंत्री ने PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, जानें क्या कहा
VIDEO: बैग चोरी होने पर छत्तीसगढ़ के मंत्री ने PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, जानें क्या कहा

रायपुर,एएनआइ। छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान देकर सुर्खियों में हैं। टेकाम का मंगलवार को ट्रेन में बैग चोरी हो गया। इससे बौखलाए मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी रेलवे में मंत्रियों का बैग चोरी करवा रहे हैं।

बता दें कि टेकाम अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड जा रहे थे। इसी दौरान ट्रेन से उनका बैग चोरी हो गया। उन्हें इसकी जानकारी पेंड्रा रोड पहुंचने पर मिली। इसी के बाद उन्होंने यह बयान दिया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। मंगलवार रात दस बजे चोरी की जानकारी मिलने के बाद बैग की खोजबीन शुरू की गई, लेकिन अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

— ANI (@ANI) September 19, 2019



ब्रेकफास्ट योजना का शुभारंभ करने जा रहे थे 

टेकाम ने बैग चोरी की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने बताया कि बुधवार को कोरिया जिले के खड़गवां में स्कूलों बच्चों के लिए ब्रेकफास्ट योजना का शुभारंभ करने के कार्यक्रम में शामिल होना था। उन्होंने कहा कि अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड रेस्ट हाउस पहुंचने के बीच उनका बैग चोरी हुआ। काफी खोजबीन के बाद भी बैग के बार में कुछ पता नहीं चला।

ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से चोरी हुआ बैग

उन्होंने बताया बैग में 30 हजार रुपये नगद सहित कुछ अन्य सामान थे। फिलाहल रेलवे और पुलिस प्रशासन बैग को खोजने का प्रयास कर रहा है।टेकाम का बैग ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से चोरी हुआ है। इससे रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले भी एक मंत्री का बैग गायब हो गया था। इसे उनके कार्यकर्ता ने ही सुरक्षा के लिहाज से अपने पास रखा था। बाद में उन्हें इसका पता चला। 

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा: नक्सली हमले में जान गंवाने वाले BJP विधायक की पत्नी लड़ेगी चुनाव, दाखिल किया नामांकन

यह भी पढ़ें: इस सरकारी स्कूल में शिक्षिकों ने रोबोट को दी अपनी जगह, मनोरंजन के साथ छात्रों को मिल रही Education

chat bot
आपका साथी