UP Assembly Election 2022: यूपी के भाजपा सांसदों के साथ बैठक के लिए जेपी नड्डा और योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे

उत्‍तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में रणनीति बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और पार्टी के अन्य नेता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ यूपी भाजपा सांसदों की बैठक के लिए कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया पहुंचे।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:23 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:42 PM (IST)
UP Assembly Election 2022: यूपी के भाजपा सांसदों के साथ बैठक के लिए जेपी नड्डा और योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे
विधानसभा चुनाव में रणनीति बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

 नर्इ दिल्ली, एएनआइ। उत्‍तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में रणनीति बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और पार्टी के अन्य नेता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ यूपी भाजपा सांसदों की बैठक के लिए कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया पहुंचे।

Delhi: Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath and other party leaders arrive at Constitution Club of India, for a meeting of UP BJP MPs with the party's national president JP Nadda. pic.twitter.com/vaFeXKmhqM— ANI (@ANI) July 28, 2021

उत्तर प्रदेश अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी प्रचंड जीत दोहराने का लक्ष्य साधकर भारतीय जनता पार्टी मजबूत मोर्चाबंदी करने में जुट गई है। संगठन के कार्यकर्ताओं को कार्यक्रमों की जिम्मेदारी सौंपकर अब सांसदों को यूपी मिशन 2022 में लगाया जा रहा है। इसके लिए बुधवार और गुरुवार को दिल्ली में सभी छह क्षेत्रों ब्रज, पश्चिम, कानपुर, अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र की बैठक हो रही है। इन बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बैठक में शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारियां भारतीय जनता पार्टी ने तेज कर दी हैं। चुनावी रणनीति को लेकर लखनऊ और दिल्ली में कई दौर की बैठकें हो चुकी हैं। पूरा जोर है कि जनता के बीच सेवा कार्यों को बढ़ाने के साथ ही योगी सरकार और मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाना है और योजनाओं का प्रचार-प्रसार भी करना है। इसके लिए विभिन्न कार्यक्रम तय कर कार्यकर्ताओं को मैदान में उतार दिया गया है।

chat bot
आपका साथी