केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने प्रशासनिक मशीनरी को लेकर दिया विवादित बयान

केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने प्रशासनिक मशीनरी की शिकायत पर कहा कि अगर मेरे पास ऐसी शिकायत आई तो उनकी बदमाशी अब नहीं चलेगी। इसके लिए एक-दो को कौआ जैसा टांगना पड़ेगा चाहे वो सरपंच हो या सचिव। उनके बारे में हम चिंता नहीं करेंगे।

Arun Kumar SinghSat, 31 Jul 2021 10:16 PM (IST)
केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने प्रशासनिक मशीनरी की शिकायत पर कहा

 जबलपुर, राज्‍य ब्‍यूरो। केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने प्रशासनिक मशीनरी की शिकायत पर कहा कि अगर मेरे पास ऐसी शिकायत आई तो उनकी बदमाशी अब नहीं चलेगी। इसके लिए एक-दो को कौआ जैसा टांगना पड़ेगा, चाहे वो सरपंच हो या सचिव। उनके बारे में हम चिंता नहीं करेंगे।

मध्य प्रदेश में सिवनी जिले के आदिवासी अंचल घंसौर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। हालांकि बाद में मीडिया के कैमरा देख मंत्रीजी ने अपनी बातों को सुधारने का प्रयास किया और कहा कि मैं उन्हें धमका नहीं रहा हूं पर मुझे लगता है कि गांव के लोग इतनी शिकायत करते हैं तो शिकायत का समाधान क्या है। कुलस्ते के इस बयान पर सरपंच संघ घंसौर ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सरपंच भी जनता से जुड़ा जनप्रतिनिधि ही होता है। हर सरपंच या सचिव चोर नहीं होता। मंत्री ने सरपंच, सचिवों के बारे में जो बयान दिया है, वह निंदनीय है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.