तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र आज सौंपेंगे इस्तीफा, पिछले महीने मंत्रीमंडल से हुए थे बर्खास्त

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र (Eatala Rajender) आज अपना इस्तीफा सौंपेगे। उनकी कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कार्यालय में विधायक के रूप में अपना इस्तीफा सौंपेंगे। एटाला राजेंद्र से संबंधित पढ़ें पूरी खबर।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:37 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:37 AM (IST)
तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र आज सौंपेंगे इस्तीफा, पिछले महीने मंत्रीमंडल से हुए थे बर्खास्त
तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र आज सौंपेगे इस्तीफा, पिछले महीने मंत्रीमंडल से हुए थे बर्खास्त

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र (Eatala Rajender) आज अपना इस्तीफा सौंपेगे। उनके कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कार्यालय में विधायक के रूप में अपना इस्तीफा सौंपेंगे। बता दें कि भूमि अतिक्रमण के आरोपों के बाद उन्हें पिछले महीने राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था।

गौरतलब है कुछ दिन पहले एटाला राजेंद्र और कुछ अन्य स्थानीय नेताओं ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) को इस्तीफा था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पार्टी में लोकतांत्रिक प्रक्रिया खत्म हो चुकी है इसलिए वह 19 साल पार्टी में काम करने के बाद इस्तीफा दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजेंद्र भाजपा के शीर्ष नेताओं के सम्पर्क में हैं। पिछले दिनों शीर्ष नेताओं के साथ राष्ट्रीय राजधानी में उनसे मुलाकात की थी। राजेंद्र उन कुछ वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, जो दो दशक पहले पार्टी के गठन के बाद से टीआरएस के साथ हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर के मंत्रिमंडल में कोई भी मंत्री स्वतंत्र निर्णय नहीं ले सकता, सब कुछ मुख्यमंत्री के नियंत्रण में है। राजेंद्र ने कहा कि कई नेता मेरे साथ पार्टी छोड़ने को तैयार हैं।

chat bot
आपका साथी