तेलंगाना सरकार ने अपने लोगों को आयुष्मान भारत योजना से वंचित रखा : जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना ने 55 करोड़ परिवारों को लाभ दिया लेकिन तेलंगाना सरकार ने इसे लागू न करके अपने लोगों को इससे वंचित रखा है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:40 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 02:40 PM (IST)
तेलंगाना सरकार ने अपने लोगों को आयुष्मान भारत योजना से वंचित रखा : जेपी नड्डा
तेलंगाना सरकार ने अपने लोगों को आयुष्मान भारत योजना से वंचित रखा : जेपी नड्डा

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि मैं तेलंगाना सरकार के COVID-19 प्रबंधन की निंदा करता हूं। पीएम की आयुष्मान भारत योजना ने 55 करोड़ परिवारों को लाभ दिया लेकिन तेलंगाना सरकार ने इसे लागू न करके अपने लोगों को इससे वंचित रखा है। उन्होंने राज्य में नौ जिला कार्यालयों के भूमि पूजन के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए यह बात कही है।

I condemn Telangana govt's #COVID19 management. PM's Ayushman Bharat scheme gave benefit to 55 crore families but Telangana govt kept its people deprived of it, by not implementing it: JP Nadda, BJP president at 'Bhoomi Poojan' of 9 party district offices via video conference pic.twitter.com/pNxIMvFJCk

— ANI (@ANI) August 10, 2020

जेपी नड्डा के परिवार समेत 19 लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के गांव में कोरोना का मामला आने के बाद उनके परिवार के सदस्‍यों का स्‍वास्‍थ्‍य जांचा गया है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम ने जेपी नड्डा के पिता नारायण लाल नड्डा, जेपी नड्डा की पत्नी मल्लिका नड्डा समेत घर में आने जाने वाले कुल 19 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए हैं। इन सभी सैंपल को तुरंत टेस्टिंग के लिए भेज दिया गया है। हिमाचल सरकार की ओर से इस मामले में जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों को दिशा निर्देश आने के बाद ही यह फैसला लिया गया है, ताकि आज देर रात तक का इन सैंपल की रिपोर्ट आ सके और उसके अनुसार नड्डा परिवार के लोगों की सुरक्षा को लेकर एहतियाती कदम उठाये जा सकें।

कड़े दिशा-निर्देशों के साथ होगा गणेश उत्सव का आयोजन

तेलंगाना सरकार राज्य में गणेश उत्सव का आयोजन करने जा रही है। राज्य में मंत्री तलासनी श्रीनिवास यादव ने कहा कि राज्य में संबंधित अधिकारियों से कोरोना की स्थिति को लेकर बात कर ली गई है और इसके बाद ही गणेश उत्सव के आयोजन की अनुमति दी गई है।

chat bot
आपका साथी