खराब सड़क देखने गए टीडीपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया, लगाया यातायात बाधित करने का आरोप

टीडीपी के कई नेता और पार्टी कार्यकर्ता कृष्णा जिले के वीरुलापाडु मंडल के जुज्जुरु गांव में सड़कों पर बने गड्ढों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दल में पूर्व मंत्रियों नेट्टम रघुराम देवीनेनी उमामहेश्वर राव श्रीराम तात्या तंगीराला सौम्या भी शामिल थे।

Manish PandeySun, 25 Jul 2021 09:28 AM (IST)
यातायात बाधित होने पर टीडीपी नेताओं को चंद्रलापाडु थाने ले गई पुलिस।

कृष्णा (आंध्र प्रदेश), एएनआइ। कृष्णा जिले में खराब सड़क और उसमें बने गड्ढे को देखने गई तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेताओं के चल को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में लिया। पुलिस ने नेताओं पर यातायात बाधित करने का आरोप लगाया है।

टीडीपी के कई नेता और पार्टी कार्यकर्ता कृष्णा जिले के वीरुलापाडु मंडल के जुज्जुरु गांव में सड़कों पर बने गड्ढों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दल में पूर्व मंत्रियों नेट्टम रघुराम, देवीनेनी उमामहेश्वर राव, श्रीराम तात्या, तंगीराला सौम्या भी शामिल थे। कृष्णा पुलिस ने सड़क पर यातायात बाधित होने पर टीडीपी नेताओं को हिरासत में लेकर चंद्रलापाडु थाने ले गई।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए पूर्व मंत्री रघुराम ने राज्य में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी सरकार पर निशाना साधा और कहा, ' हम जगनमोहन रेड्डी सरकार से एक पेपर जारी करने की मांग करते हैं, जहां उसने पिछले दो वर्षों में सड़कों का निर्माण किया है। इन दो वर्षों में जगन सरकार ने केवल 300 किमी सड़कें ही बिछाईं। पिछले तीन बजटों में 20,000 करोड़ रुपये प्रस्तावित किए गए थे। लेकिन वास्तव में कितना खर्च किया गया है?'

टीडीपी नेता ने कहा, 'हम गर्व से कह सकते हैं कि हमारी सरकार ने चंद्रबाबू नायडू के शासन के दौरान 25,000 किलोमीटर सड़कें बिछाई थीं। इसके अलावा, ग्रामीण सड़क योजना के तहत 6,500 करोड़ रुपये के खर्च करने के साथ ग्रामीण संपर्क के लिए गांवों में 2,700 किलोमीटर सड़कें बिछाई गईं। एआईआईबी फंड से 4,000 किलोमीटर और सड़कें बिछाई गईं। इसके अलावा, 2400 किलोमीटर सड़कों को राज्य स्तर से राष्ट्रीय स्तर की सड़कों में अपग्रेड किया गया। लेकिन वाईएसआरसीपी के दो साल के शासन में क्या हासिल हुआ?'

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.