टीडीपी ने चंद्रबाबू नायडू के सुरक्षा को कम करने के आंध्र सरकार के फैसले की निंदा की

टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष काला वेंकटराव ने एक बयान में कहा 50 फीसद तक सुरक्षा में कमी की गई है।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 03:46 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 04:27 PM (IST)
टीडीपी ने चंद्रबाबू नायडू के सुरक्षा को कम करने के आंध्र सरकार के फैसले की निंदा की
टीडीपी ने चंद्रबाबू नायडू के सुरक्षा को कम करने के आंध्र सरकार के फैसले की निंदा की

विजयवाड़ा, पीटीआइ। तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा पार्टी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू को प्रदान किए गए सुरक्षा कवर को कम करने के फैसले की कड़ी निंदा की और इसे मूल स्तर पर बहाल करने की मांग की। नायडू को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) मोबाइल कवर के साथ जेड + श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है, जबकि उनके बेटे नारा लोकेश, जो विधान परिषद के सदस्य हैं, उन्हें z से x श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई है। टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष काला वेंकटराव ने एक बयान में कहा, '50 फीसद तक सुरक्षा में कमी की गई है।'

उन्होंने कहा कि पार्टी सुरक्षा समीक्षा समिति (एसआरसी) के राजनीतिक रूप से प्रेरित फैसले की कड़ी निंदा करती है और अपने मूल स्तर पर सुरक्षा की बहाली की मांग करती है। राव ने कहा कि राज्य पुलिस को इस बात के सबूत मिले हैं कि नायडू और उनके परिवार के सदस्यों को अभी भी खतरा है। सरकार का सुरक्षा को कम करने का फैसला दुर्भावनापूर्ण है।

उन्होंने यह भी कहा कि चरमपंथियों ने हाल ही में अराकू विधानसभा क्षेत्र के विधायक किदरी सर्वेश्वर राव और एक अन्य टीडीपी नेता सिवेरी सोमा को गोली मार दी थी, जो राजनीतिक नेताओं को नुकसान पहुंचाने के उनके इरादे को इंगित करता है। पिछले साल आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार को 97 पुलिस कर्मियों के साथ नायडू की सुरक्षा बहाल करने का निर्देश दिया था।

chat bot
आपका साथी