तमिलनाडु: द्रमुक सांसद रमेश ने हत्या मामले में किया सरेंडर, पहले भी हो चुकी हैं कई गिरफ्तारियां

द्रमुक पार्टी के सांसद टीआरवीएस रमेश ने हत्या के एक मामले में सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वह कुड्डालोर से सांसद हैं। उन पर अपनी काजू प्रसंस्करण इकाई के एक कर्मचारी की हत्या का आरोप लगाया गया है।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 10:26 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:28 AM (IST)
तमिलनाडु: द्रमुक सांसद रमेश ने हत्या मामले में किया सरेंडर, पहले भी हो चुकी हैं कई गिरफ्तारियां
द्रमुक सांसद रमेश ने हत्या मामले में किया सरेंडर

चेन्नई, आइएएनएस। तमिलनाडु की सत्तारूढ़ द्रमुक पार्टी के सांसद टीआरवीएस रमेश ने हत्या के एक मामले में सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वह कुड्डालोर से सांसद हैं। उन पर अपनी काजू प्रसंस्करण इकाई के एक कर्मचारी की हत्या का आरोप लगाया गया है। इस मामले की सीबी-सीआइडी चल रही है। हत्या के आरोप में इकाई के पांच कर्मचारियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

पुलिस के मुताबिक, काजू प्रसंस्करण इकाई में गोविंदरासु (60) नामक कर्मचारी पिछले सात वर्षो से काम करता था। वह गत 19 सितंबर की शाम जब लौट रहा था, तब फैक्ट्री परिसर में उसकी तलाशी ली गई थी। उस पर सात किलो काजू चुराने का आरोप लगाया गया था। फैक्ट्री में रमेश के साथ मारपीट की गई।

बाद में उसे कदमपुलियुर थाने ले जाया गया। वहां काजू चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई। थाने के एसएचओ ने गोविंदरासु को चोटिल पाया और उसे अस्पताल ले जाने को कहा। लेकिन थाना लाने वाले लोग उसे वापस फैक्ट्री ले गए। 20 सितंबर को गोविंदरासु फैक्ट्री परिसर में मृत पाया गया। मद्रास हाई कोर्ट ने गत 23 सितंबर को मामले में हस्तक्षेप किया और शव का पोस्टमार्टम कराने और वीडियो तैयार करने का निर्देश दिया था।

वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 की जांच रिपोर्ट आने के बाद सांसद को कुड्डालोर केन्द्रीय कारागार में बंद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रमेश को बुधवार को पनरुति के न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी