सोनिया और राहुल से मिले तमिलनाडु के सीएम स्टालिन, नई सरकार की योजनाओं और नीतियों पर हुई चर्चा

राहुल ने ट्वीट किया कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मुझे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और दुर्गावती स्टालिन से मिलकर खुशी हुई। तमिलनाडु की जनता को सशक्त और समृद्ध बनाने के लिए हम द्रमुक के साथ मिलकर काम करते रहेंगे।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:31 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:31 PM (IST)
सोनिया और राहुल से मिले तमिलनाडु के सीएम स्टालिन, नई सरकार की योजनाओं और नीतियों पर हुई चर्चा
राहुल गांधी ने इस मुलाकात की तस्वीरों को साझा किया।

नई दिल्ली, प्रेट्र। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने शुक्रवार को कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे। छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु में द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन की जीत के बाद से स्टालिन और सोनिया गांधी की यह पहली मुलाकात थी।

समझा जाता है कि भेंट के दौरान दोनों नेताओं के बीच तमिलनाडु में नई सरकार की योजनाओं और नीतियों पर चर्चा हुई। राहुल गांधी और स्टालिन दोनों ने ट्विटर के जरिये इस मुलाकात की जानकारी साझा की।

राहुल ने ट्वीट किया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मुझे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और दुर्गावती स्टालिन से मिलकर खुशी हुई। तमिलनाडु की जनता को सशक्त और समृद्ध बनाने के लिए हम द्रमुक के साथ मिलकर काम करते रहेंगे। दूसरी तरफ स्टालिन ने सोनिया और राहुल गांधी के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरों को साझा किया।

गौरतलब है कि गत अप्रैल में हुए तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में द्रमुक, कांग्रेस और कुछ अन्य दलों के गठबंधन ने शानदार जीत हासिल की। स्टालिन ने पहली बार राज्य के मुख्यमंत्री का पदभार संभाला है।

chat bot
आपका साथी