सुप्रीम कोर्ट में देर से आने पर जस्टिस सीकरी ने कहा, आइ एम सॉरी

कोर्ट नंबर दो और चार में जस्टिस सीकरी और एनवी रमना की अध्यक्षता वाली पीठ को बैठना था। दोनों में क्रमश: 11:30 और 11 बजे न्यायाधीश पहुंचे।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 07:21 AM (IST)
सुप्रीम कोर्ट में देर से आने पर जस्टिस सीकरी ने कहा, आइ एम सॉरी
सुप्रीम कोर्ट में देर से आने पर जस्टिस सीकरी ने कहा, आइ एम सॉरी

नई दिल्ली, प्रेट्र। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई सहित तीन वरिष्ठ न्यायाधीशों की अध्यक्षता वाली पीठ का कामकाज देरी से शुरू होने पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के गलियारे में अनुमानों का बाजार गर्म रहा। जिस पीठ को मुंबई के डांस बार मामले में फैसला सुनाना था उसमें शामिल जस्टिस एके सीकरी ने आसन पर काबिज होने के बाद कहा आइ एम सॉरी।

कोर्ट नंबर एक मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ के लिए थी। यहां पीठ 12:15 बजे से बैठी। कोर्ट नंबर दो और चार में जस्टिस सीकरी और एनवी रमना की अध्यक्षता वाली पीठ को बैठना था। दोनों में क्रमश: 11:30 और 11 बजे न्यायाधीश पहुंचे। आम तौर पर पीठ 10:30 बजे काम शुरू कर देती है।

न्यायाधीशों के आने में देरी होने से वकीलों, मुवक्किलों और पत्रकारों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया। एक ने सवाल किया कि कोई बैठक हो रही है क्या?

जस्टिस सीकरी जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस अब्दुल नजीर के साथ आसन पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह अस्वस्थ हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

chat bot
आपका साथी