Subhash Chandra Bose Jayanti : पीएम मोदी ने कहा, नेताजी के विचारों से होगा आत्मनिर्भर भारत का निर्माण

23 जनवरी को नेताजी के 125वीं जयंती पर पीएम मोदी कोलकाता दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो विक्टोरिया मेमोरियल में पराक्रम दिवस समारोह के उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। इस अवसर पर एक स्थायी प्रदर्शनी और नेताजी पर एक प्रोजेक्शन मैपिंग शो का उद्घाटन भी पीएम करेंगे।

By Neel RajputEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 06:06 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 06:06 PM (IST)
Subhash Chandra Bose Jayanti : पीएम मोदी ने कहा, नेताजी के विचारों से होगा आत्मनिर्भर भारत का निर्माण
नेताजी की 125वीं जयंती पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि नेताजी के विचारों और आदर्शों से आत्मनिर्भर और मजबूत भारत का निर्माण होगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नेताजी सुभाष चंद्र बोस के विचारों और आदर्शों से हमें एक ऐसे भारत के निर्माण की दिशा में काम करने की प्रेरणा मिलती है, जिस पर उन्हें गर्व होगा। एक मजबूत, आत्मविश्वासी और आत्मनिर्भर भारत, जिसका मानव-केंद्रित दृष्टिकोण आने वाले वर्षों में एक बेहतर ग्रह के निर्माण में योगदान देगा।'

May the thoughts and ideals of Netaji Subhas Chandra Bose keep inspiring us to work towards building an India that he would be proud of…a strong, confident and self-reliant India, whose human-centric approach contributes to a better planet in the years to come. pic.twitter.com/6UxeBoKJX7

— Narendra Modi (@narendramodi) January 22, 2021

बता दें कि नेताजी के 125वीं जयंती पर पीएम मोदी कोलकाता दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो विक्टोरिया मेमोरियल में 'पराक्रम दिवस' समारोह के उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। इस अवसर पर एक स्थायी प्रदर्शनी और नेताजी पर एक प्रोजेक्शन मैपिंग शो का उद्घाटन भी पीएम करेंगे।

chat bot
आपका साथी