स्मृति ईरानी ने जिला पंचायत चुनाव के नतीजों के जरिए विपक्ष को घेरा, कहा- लोगों को पीएम के नेतृत्व पर भरोसा

स्मृति ईरानी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विपक्ष को हाल ही में आए राज्यों के जिला पंचायत चुनाव के नतीजों से घेरा और कहा कि यह नतीजे साफ बताते हैं कि लोगों को पीएम मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 02:42 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 02:42 PM (IST)
स्मृति ईरानी ने जिला पंचायत चुनाव के नतीजों के जरिए विपक्ष को घेरा, कहा- लोगों को पीएम के नेतृत्व पर भरोसा
स्मृति ईरानी ने जिला पंचायत चुनाव के नतीजों के जरीए विपक्ष को घेरा, कहा- पीएम के नेतृत्व पर भरोसा

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विपक्ष को हाल ही में आए राज्यों के जिला पंचायत चुनाव के नतीजों से घेरा और कहा कि यह नतीजे साफ बताते हैं कि लोगों को पीएम मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है। ईरानी ने कहा, 'अरुणाचल प्रदेश में, भाजपा ने 242 जिला पंचायत सीटों में से 187 जिला पंचायत जीती हैं। पार्टी ने 6,450 से अधिक ग्राम पंचायतों में जीत दर्ज की और पासीघाट नगर परिषद चुनावों में जहां कांग्रेस ने केवल दो सीटें जीतीं।'

उन्होंने आगे कहा कि गोवा जिला पंचायत चुनाव में, भाजपा ने 48 में से 33 सीटें जीतकर इतिहास रच दिया। बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद के 2015 के चुनावों में केवल एक सीट जीतने वाली भाजपा, यूपीपीएल और जीएसपी के साथ गठबंधन में लोगों के आशीर्वाद के साथ सत्ता में आई है।

कांग्रेस ने अपनी राजनीतिक रणनीति के तहत गलत सूचना फैलाई कि ग्रामीण भारत में नागरिक अब केंद्र तक नहीं पहुंच पाते हैं। राजस्थान में ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव के नतीजों से बेहतर प्रतिक्रिया और क्या कांग्रेस को मिल सकती है। 

chat bot
आपका साथी