कमलनाथ पर शिवराज का हमला, कहा- नारियल लेकर नहीं तो क्या शैंपेन की बोतल लेकर चलूं

MP By polls मप्र की की दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग काफी तेज हो चुकी है। एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नारियल वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 07:25 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:36 AM (IST)
कमलनाथ पर शिवराज का हमला, कहा- नारियल लेकर नहीं तो क्या शैंपेन की बोतल लेकर चलूं
मप्र के मुरैना में सीएम शिवराज सिंह की रैली।

भोपाल, एएनआई। मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा उपचुनावों के मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ-साथ सियासत तेज होते जा रहा है। राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग काफी तेज हो चुकी है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नारियल वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जमकर पलटवार किया है।

मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि ढेला भरका तुमने (कमलनाथ) काम नहीं किया। हम मुरैना में मेडिकल कॉलेज खोलेंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। हम चंबल का पानी लाएंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। हम बिठौरा में कॉलेज खोलेंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। हम यहां की बिजली की लाइन बदलवाएंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। तुमने कुछ किया ही नहीं, तुम्हारी तो किस्मत ही फूटी थी तो तुम नारियल कहां से फोड़ोगे।

#WATCH तुमने (कमलनाथ) कुछ किया ही नहीं तो नारियल कहां से फोड़ोगे। कहते हैं कि शिवराज तो नारियल लेकर घूमता है। नारियल लेकर नहीं घूमूं तो क्या शैम्पेन की बोतल लेकर घूमूं। हमारी संस्कृति हमारे संस्कार यही हैं : शिवराज सिंह चौहान खडगपुर भर्राड, विधानसभा मुरैना में आयोजित जनसभा में pic.twitter.com/WucpbV8yj0

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 23, 2020

मुरैना विधानसभा के अंतर्गत आने वाले खडगपुर भर्राड में आयोजित एक जनसभा में कमलनाथ पर अपना हमला जारी रखते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कहते हैं कि शिवराज तो नारियल लेकर घूमता है। नारियल लेकर नहीं घूमूं तो क्या शैंपेन की बोतल लेकर घूमूं।

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि हमारे संस्कार अलग हैं। भारत की संस्कृति अलग है परंपराएं अलग हैं। नारियल तो देवी जी को चढ़ाते हैं। नवरात्रि का समय है। हमारी संस्कृति हमारे संस्कार यही हैं। कमलनाथ पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं वे और गुस्सा हो गए कहने लगे शिवराज सिंह चौहान तो कलाकार है। हमने कहा हम तो सीधे-साधे किसान के बेटा हैं। जैत में कच्चे घर में पैदा हुए।

chat bot
आपका साथी