केरल : राजनीतिक फायदे के लिए स्कूल के बच्चों का इस्तेमाल कर रही SDPI, बांटे विवादित बैज

एसडीपीआइ के एक कार्यकर्ता को आइ एम बाबरी का बैज बांटते देखा गया है ये बैज उसने स्कूल जाने वाले बच्चों की शर्ट पर भी लगाए। यह मामला कोट्टंगल का है जहां एक शख्स चुंगप्पारा सेंट जार्ज स्कूल के बच्चों की शर्ट पर बैज लगाते हुए देखा गया है।

Neel RajputTue, 07 Dec 2021 11:07 AM (IST)
केरल भाजपा के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इस सिलसिले में एक फोटो ट्वीटर पर शेयर की है

तिरुअनंतपुरम, जेएनएन। केरल में बाबरी मस्जिद के नाम पर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। कुछ लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए बच्चों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। एसडीपीआइ के कथित कार्यकर्ता को 'आइ एम बाबरी' का बैज बांटते देखा गया है, ये बैज उसने स्कूल जाने वाले बच्चों की शर्ट पर भी लगाए। यह मामला राज्य के कोट्टंगल का है, जहां एक शख्स चुंगप्पारा सेंट जार्ज स्कूल के बच्चों की शर्ट पर बैज लगाते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि यह शख्स एसडीपीआइ का कार्यकर्ता है।

केरल भाजपा के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इस घटना के कई फोटो ट्विटर पर शेयर किए हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में सवाल करते हुए लिखा, क्या केरल दूसरा सीरिया बनने की राह पर है? चुंगप्पारा सेंट जार्ज स्कूल के बच्चों की शर्ट पर एसडीपीआइ जबरन 'आइ एम बाबरी' के स्टीकर लगा रही है। उन्होंने कहा कि कोट्टंगल पंचायत में सीपीआइएम केरल और एसडीपीआइ का गठबंधन है। उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री पिनरई विजयन की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं।

एक तस्वीर में एक छात्र की शर्ट पर विवादित बैज देखा जा सकता है और कथित एसडीपीआइ कार्यकर्ता की शर्ट पर भी वही स्टीकर लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पैरेंट टीचर एसोसिएशन ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच भी की जा रही है। यह घटना सोमवार सुबह का है, जब बच्चे स्कूल पहुंचे थे। बच्चों की शर्ट पर बैज को देखकर टीचर्स ने स्कूल प्रशासन को जानकारी दी, जिसके बाद बच्चों से ये बैज हटाने के लिए कहा गया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.