तमिलनाडु में सांसद कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच खूब चलीं कुर्सियां

Tamil Nadu Politics तमिलनाडु में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों पर चर्चा के लिए शनिवार को कांग्रेस की शिवगंगा जिला इकाई द्वारा बुलाई गई बैठक में सांसद कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में दो धड़ों के पार्टी कार्यकर्ताओं में जमकर हाथापाई हुई।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:32 PM (IST)
तमिलनाडु में सांसद कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच खूब चलीं कुर्सियां
तमिलनाडु में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकी

 शिवगंगा, एएनआइ। तमिलनाडु में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों पर चर्चा के लिए शनिवार को कांग्रेस की शिवगंगा जिला इकाई द्वारा बुलाई गई बैठक में सांसद कार्ति चिदंबरम की मौजूदगी में दो धड़ों के पार्टी कार्यकर्ताओं में जमकर हाथापाई हुई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकी। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने बाद में सभी को घटनास्थल से हटा दिया।

#WATCH | Tamil Nadu: In a meeting called by the Congress Sivaganga district unit to discuss the upcoming local body polls, party cadres of two factions hurled chairs in the presence of MP Karti Chidambaram.

Police officials later cleared everyone from the site. pic.twitter.com/8MLnLOl8Uu

— ANI (@ANI) September 25, 2021

स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी की क्या रणनीति होगी और पार्टी किन- किन मुद्दे प चुनाव लड़ेगी, इस पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस की शिवगंगा जिला इकाई द्वारा बैठक बुलाई गई। बैठक में स्‍थानीय सांसद कार्ति चिदंबरम भी पहुंचे थे।

शिवगंगा लोकसभा से कार्ति चिदंबरम सांसद हैं जो पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे हैं। शिवगंगा सीट कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के वर्चस्व वाली सीट रही है, जो कि एक वीआईपी सीट है। चिदंबरम यहां से सात बार सांसद रह चुके हैं। पिछले दिनों कार्ति चिदंबरम ईडी और सीबीआई के कई केसों का सामना कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेसी सांसद कार्ति चिदंबरम को विदेश जाने की अनुमति दी है।

chat bot
आपका साथी