2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को घेरने में जुटे क्षेत्रीय दल, सीएम केजरीवाल से मिले तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव लगातार क्षेत्रीय दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। एक दिन पहले के. चंद्रशेखर राव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। अब उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है।

By Mohd FaisalEdited By: Publish:Sun, 22 May 2022 03:15 PM (IST) Updated:Sun, 22 May 2022 03:15 PM (IST)
2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को घेरने में जुटे क्षेत्रीय दल, सीएम केजरीवाल से मिले तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव
सीएम केजरीवाल से मिले तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (फोटो: एएनआइ)

नई दिल्ली, एएनआइ। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अभी काफी वक्त बाकी है। लेकिन क्षेत्रीय दलों ने 2024 चुनाव से पहले ही भाजपा की घेराबंदी करने के लिए अभी से ही तैयारियां तेज कर दी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के साथ मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों को लेकर बैठक भी हुई।

महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई नेताओं में चर्चा

समाचार एजेंसी एएनआइ के करीबी सूत्रों ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय राजनीति, संघवाद, भारत के विकास में राज्यों की भूमिका, केंद्र सरकार की नीतियों और अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई है। बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के साथ मंत्री वी प्रशांत रेड्डी, सांसद जोगिनपल्ली संतोष कुमार, नामा नागेश्वर राव, रंजीत रेड्डी, वेंकटेश नेथा बोरलाकुंटा, विधायक डा आनंद मेथुकु समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Delhi | Telangana CM K Chandrashekar Rao meets CM Arvind Kejriwal at his residence pic.twitter.com/swQbe7lxit

— ANI (@ANI) May 22, 2022

एक दिन पहले अखिलेश यादव से की मुलाकात

जानकारी के अनुसार, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई थी। इससे पहले उन्होंने दक्षिण मोतीबाग इलाके में सर्वोदय सीनियर सेकेंडरी स्कूल का दौरा किया था। यहां स्कूल के बच्चों ने अपने बनाए उत्पादों को दिखाया था।

सीएम केजरीवाल ने किया था ट्वीट

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि तेलंगाना सीएम के. चंद्रशेखर राव के साथ दिल्ली सरकार के विश्व स्तरीय मोहल्ला क्लीनिक और स्कूलों का दौरा किया। वह सभी सुविधाओं को देखकर बहुत खुश हुए। भारत तभी आगे बढ़ेगा जब हम एक-दूसरे के अच्छे कामों से सीखेंगे।

chat bot
आपका साथी