राहुल गांधी पर रविशंकर प्रसाद का तंज, कहा- बंगाल में अपनी चुनावी हार से डरे, इसलिए रद की रैलियां

रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण बंगाली में चुनावी रैलियां करने से मना कर दिया था। जिस पर आज केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो बंगाल में अपनी चुनावी हार से डर गए हैं।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:39 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:39 PM (IST)
राहुल गांधी पर रविशंकर प्रसाद का तंज, कहा- बंगाल में अपनी चुनावी हार से डरे, इसलिए रद की रैलियां
रविशंकर प्रसाद और राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली, पीटीआइ। देश में कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेता चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। इस बीच रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण बंगाली में चुनावी रैलियां करने से मना कर दिया था। जिस पर आज केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो बंगाल में अपनी चुनावी हार से डर गए हैं, इसलिए उन्होंने वहां चुनावी रैलियां करने से मना कर दिया है। 

Union minister Ravi Shankar Prasad says Congress leader Rahul Gandhi's decision to cancel rallies over COVID an 'alibi' in the face of defeat. #WestBengalPolls— Press Trust of India (@PTI_News) April 19, 2021

रविवार को राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया था, उसमें उन्होंने लिखा था कि वह कोरोना संक्रमण को देखते हुए बंगाल की सभी रैलियां रद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को सोचना चाहिए कि इस वक्त में इन चुनावी रैलियों से देश और जनता को कितना खतरा है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी नहीं करेगी चुनाव प्रचार

राहुल गांधी द्वारा चुनावी रैली रद किए जाने के बाद अब  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी। 26 अप्रैल को ममता बनर्जी राज्य की राजधानी यानि कोलकाता में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 'प्रतीकात्मक' बैठक करेंगी। इस बात की जानकारी टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने रविवार को ट्वीट कर दी थी।

पश्चिम बंगाल में बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना के नए मामलों में तेजी देखी जा रही है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 6 लाख 59 हजार 927 हो गई है। इस बीच देश में भी कोरोना के नए मामलों में भी रिकॉर्ड बढ़ोतरी दर्ज हुई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2 लाख 70 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

chat bot
आपका साथी