रवि शंकर प्रसाद बोले- शाहीन बाग में CAA का नहीं, नरेंद्र मोदी का हो रहा विरोध

रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध हो रहा है।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 01:37 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 04:59 PM (IST)
रवि शंकर प्रसाद बोले- शाहीन बाग में CAA का नहीं, नरेंद्र मोदी का हो रहा विरोध
रवि शंकर प्रसाद बोले- शाहीन बाग में CAA का नहीं, नरेंद्र मोदी का हो रहा विरोध

नई दिल्ली, एएनआई। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध हो रहा है।

उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में हो रहा विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है। हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छीनता। इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा।

टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शाहीन बाग अब एक क्षेत्र नहीं है, यह एक विचार है, जहां भारतीय झंडे का उपयोग उन लोगों को कवर देने के रूप में किया जा रहा है जो देश को विभाजित करना चाहते हैं। टुकड़े-टुकड़े गैंग इसका समर्थन कर रहा है। क्या दिल्ली में ऐसे लोगों को जगह मिलनी चाहिए जो असम को भारत से काटने की बात करेंगे?

Union Minister & BJP leader Ravi Shankar Prasad: Shaheen Bagh is not an area anymore, it is an idea, where the Indian flag is being used as a cover for the people who want to divide the country, it is being supported by tukde-tukde gang. #CitizenshipAmendmentAct pic.twitter.com/U5YzALGJYy

— ANI (@ANI) January 27, 2020

जबरदस्ती सड़क घेरने वालों को बोलने का अधिकार

आजकल संविधान की चर्चा बहुत होती है, संविधान में बोलने का अधिकार भी है, लेकिन यह अधिकार क्या केवल उन कुछ लोगों को ही है, जो जबरदस्ती सड़क घेरे हुए हैं। लेकिन वो लाखों लोग जो परेशान हैं, पर चुप हैं, क्या उन्हें बोलने का अधिकार नहीं है।

कांग्रेस और 'आप' पर निशाना

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी, केजरीवाल खामोश हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं। मैं कांग्रेस के लोगों को एक बात साफ-साफ कहना चाहता हूं कि अब इस देश का बंटवारा नहीं होने दिया जाएगा। अगर कोई ऐसा करेगा तो उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः शाहीन बाग पर भाजपा के आरोपों का सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब, 'चुनाव बाद खुल जाएगा रास्ता'

chat bot
आपका साथी