Rajasthan Political Crisis: कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की फिसली जुबान, कहा- सचिन पायलट अब भाजपा में

Rajasthan Political Crisis छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने अपने एक बयान में गलती से सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया। इस पर उन्होंने सफाई भी दी है।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 10:52 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 12:39 PM (IST)
Rajasthan Political Crisis: कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की फिसली जुबान, कहा- सचिन पायलट अब भाजपा में
Rajasthan Political Crisis: कांग्रेस नेता पीएल पुनिया की फिसली जुबान, कहा- सचिन पायलट अब भाजपा में

नई दिल्ली, एएनआइ। Rajasthan Political Crisis, फिलहाल राजस्थान में आर पार की जंग जारी है। सचिन पायलट के बगावती तेवर सामने आने के बाद राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया की जुबान फिसल गई है। उन्होंने गलती से कहा दिया कि सचिन पायलट अब भाजपा में हैं। उन्होंने अपने एक बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने अपने बयान में गलती से सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया है। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट कर सफाई दी है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ये साफ तौर पर वीडियो में दिख रहा है कि सवाल सिंधिया जी को लेकर पूछा गया था और मेरा जबाव भी इसको लेकर था। लेकिन जुबान फिसलने की वजह से मैंने सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया। जिसके लिए मुझे खेद है।

इससे पहले राजस्थान में जारी सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बड़ा बयान दिया। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पीएल प्रभारी ने कहा था कि सचिन पायलट अब बीजेपी में हैं। उन्होंने अब अपने इस बयान पर अब सफाई दी है कि उन्होंने गलती से सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया।

वीडियो में पूछा गया सवाल

ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी छत्तीसगढ़ के प्रभारी महासचिव पीएल पुनिया ने कांग्रेस की सियासत को लेकर अपना बयान दिया।

#WATCH Sachin Pilot is now in Bharatiya Janata Party. Everyone knows BJP’s attitude towards Congress party. We don’t need a certificate from BJP. In Congress Party, all leaders and workers are respected: AICC general secretary in-charge of Chhattisgarh, PL Punia pic.twitter.com/kQNd77J2cK — ANI (@ANI) July 13, 2020

आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक

राजस्थान में गहलोत सरकार और सचिन पायलट के बीच विवाद जारी है। इस बीच राजस्थान में गहलोत के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक जारी है।कांग्रेस पार्टी ने रविवार को अपने विधायकों को इस बैठक में शामिल होने के लिए व्हिप जारी किया था। राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के अनुसार इस बैठक बगैर किसी सूचना के न शामिल होने वाले विधायकों पर अनुशासनात्म कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखें: कांग्रेस में पायलट को साइडलाइन होता देख दुखी हूं: सिंधिया

chat bot
आपका साथी