पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ की बारी, जल्द रायपुर जा सकते हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी

पंजाब कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर जाएंगे। प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही राज्य का दौरा करेंगे। इस दौरान वह मुख्य तौर पर बस्तर और सरगुजा जिलों का दौरा करेंगे।

Pooja SinghThu, 23 Sep 2021 01:09 PM (IST)
पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ की बारी, जल्द रायपुर जा सकते हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी

रायपुर, एएनआइ। पंजाब कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर जाएंगे। प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्द ही राज्य का दौरा करेंगे। इस दौरान वह मुख्य तौर पर बस्तर और सरगुजा जिलों का दौरा करेंगे। बता दें कि यहा पर अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह यात्रा काफी अहम मानी जा रही है। इसके अलावा मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव केे बीच चल अनबन पर कुछ समाधान निकाला जा सकता है।

भूपेश बघेल और टीएस देव पर भी बोले प्रदेश अध्यक्ष

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष मरकाम ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'राहुल गांधी जल्द ही राज्य में आएंगे और वह बस्तर और सरगुजा जिलों का दौरा कर सकते हैं। मुख्यमंत्री पद को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बीच अनबन पर बोलते हुए उन्होंने कहा, 'मैं न तो भूपेश बघेल के खेमे में हूं और न ही टीएस देव के खेमे में। मैं संगठन का सदस्य हूं और प्रमुख होने के नाते संगठन, अभिभावक की भूमिका निभाना मेरा कर्तव्य है। चुनाव होते रहते हैं, मुख्यमंत्री आएंगे और जाएंगे। मैं एक संगठन के प्रमुख के रूप में काम कर रहा हूं। सीएम और स्वास्थ्य मंत्री के बीच खींचतान को पूरी तरह से रोकने के प्रयासों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में पार्टी आलाकमान फैसला करेगा।'

ताजा जानकारी के लिए बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के समर्थकों ने बुधवार को बिलासपुर के कोतवाली पुलिस स्टेशन के बाहर राज्य पार्टी सचिव पंकज सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। पंकज सिंह पर एक चिकित्साकर्मी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है।

बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने कहा, '19 सितंबर को, हमें सरकार द्वारा संचालित छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (CIMS) के एक कर्मचारी की शिकायत मिली। हमने अस्पताल से बरामद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर (पंकज सिंह के खिलाफ) मामला दर्ज किया है। जांच चल रही है।' बता दें कि पकंज सिंह, देव के नजदीक माने जाते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.