राहुल गांधी 9 अगस्‍त को जाएंगे श्रीनगर, पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi will visit Srinagar कांग्रेस नेता राहुल गांधी 9 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जाएंगे। वहां उनके पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने की संभावना है। गौरतलब है कि निकट भविष्‍य में होने वाले विधानसभा चुनाव को राहुल गांधी संभावनाएं तलाशेंगे।

Arun Kumar SinghWed, 04 Aug 2021 03:52 PM (IST)
कांग्रेस नेता राहुल गांधी 9 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जाएंगे

 नई दिल्‍ली, एएनआइ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी 9 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जाएंगे। वहां उनके पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने की संभावना है। गौर तलब है कि निकट भविष्‍य में होने वाले विधानसभा चुनाव को राहुल गांधी संभावनाएं तलाशेंगे।

सभी राजनीतिक पार्टियों को विधानसभा चुनाव की तैयारी करनी चाहिए: गुलाम नबी आजाद

ज्ञात हो कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों को परिसीमन के बाद होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी करनी चाहिए। आजाद पिछले शनिवार दोपहर बाद जम्मू के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। गांधी नगर जम्मू स्थित अपने आवास पर आजाद ने कहा कि जम्मू में पार्टी नेताओं व समाज के विभिन्न वर्गों से बातचीत करूंगा। प्रतिनिधिमंडलों से बातचीत कर समस्याओं को सुना जाएगा।

आजाद से जब पूछा गया कि चुनाव की तैयारी कैसी है तो उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में अभी विधानसभा चुनाव दूर हैं। अभी परिसीमन होना है, फिर चुनाव होंगे। जब कहा गया कि भाजपा चुनाव की तैयारी कर रही है तो आजाद ने कहा कि कांग्रेस समेत हर पार्टी को चुनाव की तैयारी करनी चाहिए।

उन्होंने किश्तवाड़ और कारगिल में बादल फटने से हुए जानमाल के भारी नुकसान पर शोक जताया। आजाद ने जम्मू कश्मीर के मौजूदा सियासी हालात और पार्टी गतिविधियों के बारे में जानकारी लेने के साथ आगे की रणनीति को लेकर अपने समर्थकों के साथ बैठक की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.