'Rape In India' बयान पर घिरे राहुल गांधी का PM मोदी पर पलटवार, शेयर की उनकी पुरानी VIDEO

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक बयान को लेकर आज संसद के दोनों सदनों में जमकर बवाल हुआ।वहीं राहुल गांधी ने अपने बयान पर माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 01:23 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 02:14 PM (IST)
'Rape In India' बयान पर घिरे राहुल गांधी का PM मोदी पर पलटवार, शेयर की उनकी पुरानी VIDEO
'Rape In India' बयान पर घिरे राहुल गांधी का PM मोदी पर पलटवार, शेयर की उनकी पुरानी VIDEO

नई दिल्ली, एजेंसी। कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने दुष्कर्म वाले बयान पर माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि  मेरे पास मेरे फोन में एक क्लिप है, जिसमें नरेंद्र मोदी जी दिल्ली को 'दुष्कर्म की राजधानी' कह रहे हैं, इसे ट्वीट करुंगा ताकि हर कोई देख सके। नॉर्थ ईस्ट में विरोध प्रदर्शनों से ध्यान हटाने के लिए, भाजपा द्वारा इसे मुद्दा बनाया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि आज सदन के दोनों सदनों में राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को काफी हंगामा हुआ है। भाजपा नेता स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह समेत कई सांसदों ने राहुल से उनके इस बयान पर मांफी मांगने के लिए कहा।  

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कही ये बात

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी को माफी मांगनी चाहिए, पहला नार्थ ईस्ट को जलाने के लिए। भारत की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने के लिए। अपनी इस स्पीच के लिए जिसे में सांझा कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि इन सभी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इसे मुद्दा बनाया जा रहा है। मैं इनसे माफी नहीं मांगूंगा। नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को दुष्कर्म कैपिटल कहा था। मैंने इतना कहा था कि प्रधानमंत्री 'मेक इन इंडिया' की बात करते हैं,लेकिन जहां देखों 'रेप इन इंडिया' बन चुका है।

Modi should apologise.

1. For burning the North East.

2. For destroying India’s economy.

3. For this speech, a clip of which I'm attaching. pic.twitter.com/KgPU8dpmrE

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) December 13, 2019

क्या था राहुल का पूरा बयान

दरअसल, राहुल गांधी ने देश में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मेक इन इंडिया' कहा था अब 'रेप इन इंडिया' में तब्दिल हो गया है। उन्होंने झारखंड़ के साहेबगंज और महगामा में महागठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बयान दिया था।

उन्होंने आगे कहा था कि पीएम मोदी की पार्टी भाजपा का एक विधायक भी एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी है। इतना ही नहीं पीड़िता को जलाकर मार दिया गया लेकिन, पीएम मोदी ने चुप्पी साधे रखी। पीएम मोदी ने बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ का नारा दिया लेकिन, बेटियों की रक्षा कोन करेगा।

chat bot
आपका साथी