राहुल गांधी इच्‍छाधारी हिंदू, सुविधा से लगाते हैं टोपी और टीका: नरोत्‍तम मिश्रा

नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा राहुल गांधी धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं और धार्मिक पर्यटन पर जाने के बाद वे इस तरह की बात करते हैं। अभी तक मुझे लगता था कि राहुल गांधी में बालपन है। लेकिन जब उन्‍होंने संघ के बारे में ऐसी बात कही तो बहुत दुख हुआ।

TilakrajThu, 16 Sep 2021 01:10 PM (IST)
नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा, राहुल गांधी संघ को क्‍या समझ पाएंगे

भोपाल, एएनआइ। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के भारतीय जनता पार्टी और राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर की गई टिप्‍पणी पर पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं, वे सुविधा से टोपी और टीका लगाते हैं। राहुल गांधी धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं और धार्मिक पर्यटन पर जाने के बाद वे इस तरह की बात करते हैं। अभी तक मुझे लगता था कि राहुल गांधी में बालपन है। लेकिन जब उन्‍होंने संघ के बारे में ऐसी बात कही, तो बहुत दुख हुआ।

नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा, 'राहुल गांधी संघ को क्‍या समझ पाएंगे। मूल पिंड जब किसी संस्‍था का ये व्‍यक्ति का विदेशी होता है, तो ऐसी बातें करता है। इसलिए मैं इस बारे में कानून विशेषज्ञों से राय लूंगा कि इस मुद्दे पर राहुलगांधी के खिलाफ एफआइआर की जा सकती है।'

दरअसल, राहुल गांधी ने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्‍थापना दिवस के अवसर पर भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस अपने राजनीतिक फायदे के लिए धर्म का प्रयोग करते हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा-आरएसएस की विचारधारा अलग-अलग है। वह भाजपा और आरएसएस की विचारधारा के साथ कभी समझौता नहीं कर सकते हैं।

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश के अलावा कई राज्‍यों में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इन दिनों राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.