भाजपा ने कहा, सस्ती लोकप्रियता के लिए राहुल अपना रहे हथकंडे

केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा में उपनेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि विपक्षी सदस्य खुद को भाजपा विरोधी समूह के नेता के रूप में पेश करने की होड़ में हैं। इसके लिए सदन की कार्यवाही में बाधा डालने के लिए एक दूसरे से प्रतिद्वंद्विता कर रहे हैं।

Neel RajputTue, 03 Aug 2021 10:36 PM (IST)
विपक्षी सदस्य खुद को भाजपा विरोधी समूह के नेता के रूप में पेश करने की होड़ में : नकवी

नई दिल्ली, प्रेट्र। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party, BJP) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर सस्ती लोकप्रियता के लिए 'हथकंडे' अपनाने का आरोप लगाया और कहा कि विपक्ष ने संसद की कार्यवाही को बंधक बनाने और सरकार को बदनाम करने के लिए 'हंगामा करने और भाग निकलने' की रणनीति अपनाई है।

केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा में उपनेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि विपक्षी सदस्य खुद को भाजपा विरोधी समूह के नेता के रूप में पेश करने की होड़ में हैं। इसके लिए सदन की कार्यवाही में बाधा डालने के लिए एक दूसरे से प्रतिद्वंद्विता कर रहे हैं। पीएम मोदी का विरोध करते-करते विपक्ष देश विरोध पर उतर आया है।

ज्ञात हो कि पेगासस जासूसी मामले और तीन केंद्रीय कृषि कानूनों सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्षी दल संसद के दोनों सदनों में लगातार हंगामा कर रहे हैं और इस वजह से कार्यवाही बाधित हो रही है।

संसद में विपक्षी दलों की रणनीति को धार देने के लिए राहुल गांधी ने मंगलवार को समान विचारधारा वाले दलों के नेताओं के साथ नाश्ते पर चर्चा की और मंहगाई के विरोध में संसद तक साइकिल मार्च निकाला।

राज्यसभा सदस्य व भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा कि राहुल गांधी कभी ट्रैक्टर चलाकर तो कभी साइकिल से संसद पहुंचकर सस्ती लोकप्रियता के लिए हथकंडे अपना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उनके पास कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है। खबरों में बने रहने के लिए इस प्रकार की बातें करते रहते हैं। पहली बार ऐसा हो रहा है कि सरकार चर्चा कराना चाहती है और विपक्ष इससे भाग रहा है।

यह भी पढ़ें : अमेरिकी रक्षा विभाग की इमारत पेंटागन में लाकडाउन, बाहर चली गोलियां; कई घायल होने की चर्चा

यह भी पढ़ें : मप्र : आयुष्मान योजना में 12 हजार कोरोना मरीजों का हुआ इलाज, सीएम ने कहा- सभी पात्र हितग्राहियों का बनेगा कार्ड

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.