18 सितंबर को सचिवों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे पीएम मोदी

कोरोना महामारी के मद्देनजर लोगों के जीवन के साथ ही अर्थव्यवस्था पर पड़े असर को कम करने के लिए सरकार लगातार कुछ न कुछ कदम उठा रही है। अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के लिए भी सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं।

By Monika MinalEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 03:28 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 03:28 AM (IST)
18 सितंबर को सचिवों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे पीएम मोदी
18 सितंबर को सचिवों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली, प्रेट्र। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 18 सितंबर को विभिन्न मंत्रालयों और विभागों के सचिवों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। पिछले दिनों केंद्रीय मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ हुए चिंतन शिविर के बाद प्रधानमंत्री ने यह समीक्षा बैठक बुलाई है। सूत्रों ने बताया कि 18 सितंबर को सचिवों के साथ होने वाली बैठक शाम में होगी। बैठक के एजेंडे के बारे में अभी तक कोई विस्तृत जानकारी नहीं आई है। कोरोना महामारी के मद्देनजर लोगों के जीवन के साथ ही अर्थव्यवस्था पर पड़े असर को कम करने के लिए सरकार लगातार कुछ न कुछ कदम उठा रही है। अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के लिए भी सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं।

इस साल जुलाई में प्रधानमंत्री ने अपनी मंत्रिपरिषद में विस्तार और फेरबदल किया था। यह कदम अगले साल सात राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को दृष्टिगत रखते हुए उठाया गया था। जिन राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं उनमें छह राज्यों में भाजपा की सरकार है।

chat bot
आपका साथी