मद्रास विधानसभा के 100 साल पूरे, राष्ट्रपति कोविंद वर्षगांठ समारोह को आज करेंगे संबोधित

राष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए राज्य सरकार ने सुरक्षा की चाकचौबंद व्यवस्था की है। पांच स्तरीय सुरक्षा घेरे के लिए कमांडो समेत 5000 पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। विधानसभा हाल और राज्य सचिवालय राजभवन और हवाई अड्डे को पांच स्तरीय सुरक्षा घेरे में रखा गया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:13 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 02:17 AM (IST)
मद्रास विधानसभा के 100 साल पूरे, राष्ट्रपति कोविंद वर्षगांठ समारोह को आज करेंगे संबोधित
राष्ट्रपति कोविंद दो से छह अगस्त तक तमिलनाडु में रहेंगे

नई दिल्ली, प्रेट्र। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मद्रास विधानसभा के 100 साल पूरे होने के मौके पर सोमवार को होने वाले समारोह को संबोधित करेंगे। इस मौके पर राष्ट्रपति पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. कलैग्नार एम. करुणानिधि के चित्र का अनावरण भी करेंगे।

राष्ट्रपति कोविंद दो से छह अगस्त तक तमिलनाडु में रहेंगे

एक सरकारी बयान में कहा गया है कि राष्ट्रपति दो से छह अगस्त तक तमिलनाडु में रहेंगे। चार अगस्त को वह वेलिंगटन में डिफेंस सर्विसेस स्टाफ कालेज का दौरा करेंगे और 77वें स्टाफ कोर्स के स्टूडेंट अधिकारियों को संबोधित करेंगे।

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर तमिलनाडु में सुरक्षा की चाकचौबंद व्यवस्था

राष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए राज्य सरकार ने सुरक्षा की चाकचौबंद व्यवस्था की है। पांच स्तरीय सुरक्षा घेरे के लिए कमांडो समेत 5000 पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। सेंट जार्ज फोर्ट स्थित विधानसभा हाल और राज्य सचिवालय, राजभवन और हवाई अड्डे को पांच स्तरीय सुरक्षा घेरे में रखा गया है।

पुलिस आयुक्त ने कहा- कमांडो समेत 5000 पुलिसकर्मी राष्ट्रपति के दौरे में रहेंगे तैनात

चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल के नेतृत्व में कमांडो समेत 5000 पुलिसकर्मी राष्ट्रपति के दौरे में तैनात रहेंगे। जिवाल ने वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की जिसमें सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गई।

chat bot
आपका साथी