केरल में SDPI-RSS झगड़े में मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिवार से मिले प्रल्हाद जोशी, मुरलीधरन

केरल में SDPI-RSS झगड़े में मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिवार से मिले प्रल्हाद जोशी, मुरलीधरन

जोशी ने ट्वीट किया एक उज्ज्वल 26 वर्षीय आरएसएस कार्याकार्टा नंदू आर कृष्णा के निवास पर गया जिसे हाल ही में केरल के अलाप्पुझा में एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा मार दिया गया था। नंदू के निवास पर भी गए जो घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Nitin AroraSat, 27 Feb 2021 03:39 PM (IST)

अलपुझा, एएनआइ। केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री प्रल्हाद जोशी शनिवार को केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता नंदू आर कृष्णा के घर पहुंचे, जिसकी बुधवार को चेरथला में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के सदस्यों से झड़प के बाद मृत्यु हो गई थी। 

मृत्क के घर जाने के बाद जोशी ने ट्वीट किया, 'एक उज्ज्वल 26 वर्षीय आरएसएस कार्याकार्टा, नंदू आर कृष्णा के निवास पर गया, जिसे हाल ही में केरल के अलाप्पुझा में एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा मार दिया गया था। नंदू के निवास पर भी गए, जो घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।'

मीडिया से बात करते हुए, मुरलीधरन ने केरल सरकार पर आरोप लगाया कि में 'असली दोषियों' को गिरफ्तार नहीं किया गया। मुरलीधरन ने कहा, 'पिनाराई विजयन के संरक्षण में, जिहादी चरमपंथी मुक्त हो रहे हैं और अपराधी मुक्त हो रहे हैं।'

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र मुद्दों का बारीकी से पालन कर रहा है और ऐसे चरमपंथी तत्वों पर संभावित 'प्रतिबंध' पर विचार चल रहा है। उन्होंने कहा, केंद्र को पता है कि क्या चल रहा है और हम जल्द ही इस तरह के चरमपंथी समूहों पर उचित निर्णय लेंगे।

बता दें कि घटना बुधवार रात हुई, जब एक मार्च के बाद, एसडीपीआई और आरएसएस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और कुछ एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना के सिलसिले में आठ एसडीपीआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.