ये क्‍या, कांग्रेस मंत्री ने की नितिन गडकरी की तारीफ; मोदी सरकार पर बोला हमला

अशोक चव्हाण से जब उनसे पूछा गया कि क्या मोदी सरकार में उनका कोई पसंदीदा मंत्री है? इस पर उन्‍होंने कहा केंद्रीय मंत्री और नागपुर के सांसद नितिन गडकरी के बारे में अच्छे शब्द बोले जा सकते हैं।

By TilakrajEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 09:42 AM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 09:42 AM (IST)
ये क्‍या, कांग्रेस मंत्री ने की नितिन गडकरी की तारीफ; मोदी सरकार पर बोला हमला
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ने भी गडकरी की सराहना की

मुंबई, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री सड़क परिवहन और राजमार्ग नितिन गडकरी द्वारा किया जा रहा काम देश के हर कौने में दिखाई दे रहा है। सड़क निर्माण के क्षेत्र में कई रिकॉर्ड उन्‍होंने कायम किए हैं। ऐसे में विपक्षी दलों के नेता भी उनकी प्रशंसा करने से नहीं चूकते। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ने भी गडकरी की सराहना की है। चव्‍हाण ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान जहां एक ओर नितिन गडकरी की तारीफ की, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना महामारी के दौरान उचित निर्णय न लेने को लेकर आलोचना की है।

अशोक चव्हाण ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने में केंद्र सरकार विफल रही है। इस दौरान केंद्र ने सभी निर्णय लेने की शक्तियां अपने हाथों में रख ली हैं, लेकिन अब कोविड-19 के प्रकोप के बाद राज्य सरकारों पर दोष दे रहे हैं। ऐसा करना बिल्‍कुल भी ठीक नहीं है। अब जो स्थिति है, उसकी जिम्‍मेदारी भी केंद्र को लेनी चाहिए।

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अशोक चव्हाण से जब उनसे पूछा गया कि क्या मोदी सरकार में उनका कोई पसंदीदा मंत्री है? इस पर उन्‍होंने कहा, 'केंद्रीय मंत्री और नागपुर के सांसद नितिन गडकरी के बारे में 'अच्छे शब्द' बोले जा सकते हैं। वह ऐसे मंत्री हैं, जो हमारे साथ वैचारिक मतभेदों के बावजूद संवाद बनाए रखते हैं। मेरा मानना है कि वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति हैं। उनका महाराष्ट्र के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण है, लेकिन उनकी शक्तियों को लगातार कम किया जा रहा है।'

उन्‍होंने कहा कि गडकरी से उनकी लगातार बातचीत होती रहती है। महाराष्‍ट्र की सड़क परिवहन संबंधी समस्‍याओं को गडकरी बेहद गंभीरता से लेते हैं। उन्‍होंने काफी समस्‍याओं का समाधान भी किया है। इसके आलावा चव्‍हाण ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम, जीएसटी और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर भी भाजपा पर हमला किया।

chat bot
आपका साथी