top menutop menutop menu

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत के परिवार से मिले सीएम मनोहर लाल, खामोश रहे पिता तो रो पड़ी बहन

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत के परिवार से मिले सीएम मनोहर लाल, खामोश रहे पिता तो रो पड़ी बहन
Publish Date:Sat, 08 Aug 2020 02:44 PM (IST) Author: JP Yadav

फरीदाबाद [बिजेंद्र बंसल]। Sushant Singh Rajput Death Case: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को फरीदाबाद में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह से मुलााकत की, इस दौरान सुशांत की बहन रानी सिंह भी मौजूद थीं। दरअसल, बल्लभगढ़ में सरकारी स्कूल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल सुशांत के जीजा और फ़रीदाबाद पुलिस कमिशनर ओपी सिंह के घर पर पहुंचे और वहां पर मौजूद सशांत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की। इस मौके पर सुशांत के पिता केके सिंह को सांत्वना देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आश्वस्त किया है कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा। बता दें कि सुशांत के जीजा ओपी सिंह फ़रीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं और उन्होंने पिछले दिनों भी सुशांत की आत्महत्या पर सवाल उठाया था।

जागरण संवाददाता के मुताबिक, सीएम मनोहर लाल शनिवार अभिनेता सुशांत राजपूत के पिता केके सिंह के साथ उनकी बहन रानी सिंह से भी मिले। इस दौरान जहां पिता केके सिंह कुछ बोलने की ही स्थिति में नहीं थे, तो वहीं सीएम से मुलाकात के दौरान सुशांत की बहन रानी सिंह भावुक हो गईं और रो पड़ीं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत के पिता केके सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बाबत केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है कि मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी (Central Bureau of Investigation) को ही करने दी जाए। रिया की याचिका निष्प्रभावी हो चुकी है। इस मामले की अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

वहीं, सुशांत राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि पिछले एक साल के दौरान रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास सबूत हैं। रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ पीठानी को भी प्रभावित किया। साथ ही कहा कि सिद्धार्थ ने बिहार पुलिस के ईमेल को रिया को लीक किया।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी, जिसके मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपत लगाते हुए FIR दर्ज कराई है।

योगी ने नोएडा में किया Covid-19 अस्पताल का उद्घाटन, SP चीफ अखिलेश ने ट्वीट कर कसा तंज

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.