Aamir Khan: मुश्किल में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, यूपी के भाजपा विधायक ने दी पुलिस में शिकायत

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर और एक्टर आमिर खान की फाइल फोटो।
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 11:35 AM (IST) Author: JP Yadav

नई दिल्ली/लोनी, जेएनएन। Bollywood actor Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इसकी वजह आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं है। दरअसल, दिल्ली के सटे गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लापरवाही बरतने का गंभीर आरोप लगाया है।

लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि पिछले दिनों गाजियाबाद दौरे के दौरान एक्टर आमिर खान ने कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में घोर लापरवारी का परिचय देते हुए नियमों का उल्लंघन किया है। विधायक का यह भी कहना है कि निजी कार्यक्रम में लोनी में आगमन के दौरान लोगों की भीड़ से घिरे आमिर खान ने मास्क तक नहीं लगाया था, जबकि यह बेहद जरूरी था। इसके अलावा शारीरिक दूरी के नियमों को भी जमकर उल्लंघन हुआ है, जबकि दिल्ली-एनसीआर में कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। 

क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने फिल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी को लेकर मास्क नहीं पहनने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रानिका सिटी थाना पुलिस को तहरीर दी है।

यह है पूरा मामला

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, इसी सप्ताह बुधवार सुबह बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र पहुंचे थे। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया था। उन्होंने शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं किया और भीड़ के साथ फोटो खिंचवाई, जबकि दिल्ली और मुंबई में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा है।

मामले की जांच जारी, की जाएगी उचित कार्रवाई

वहीं, भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर की शिकायत पर ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश पवार ने बताया कि मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.