Amitabh Bachchan: 'प्रतीक्षा' की प्रतीक्षा शीघ्र समाप्त हो, अमिताभ बच्चन को लेकर कुमार विश्वास का भावुक ट्वीट

देश के चर्चित कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

By JP YadavEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 02:46 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 03:11 PM (IST)
Amitabh Bachchan: 'प्रतीक्षा' की प्रतीक्षा शीघ्र समाप्त हो, अमिताभ बच्चन को लेकर कुमार विश्वास का भावुक ट्वीट
Amitabh Bachchan: 'प्रतीक्षा' की प्रतीक्षा शीघ्र समाप्त हो, अमिताभ बच्चन को लेकर कुमार विश्वास का भावुक ट्वीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद, ऑनलाइन डेस्क। तमान सावधानी बरतने वाले सदी के महानायक और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के तत्काल बाद बिग बी को शनिवार शाम मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां पर वह उपचाराधीन हैं। अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमति होने की खबर जैसे ही सामने आई, सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ्य को लेकर दुआओं का सिलसिला भी तेज हो गया है।

बॉलीवुड कलाकारों के साथ राजनीतिक की दुनिया के तमाम दिग्गज हस्तियों ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसी कड़ी में देश के चर्चित कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।  कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है- 'आपकी अद्मय जीवनी शक्ति पर पूरे विश्व को विश्वास है ! उत्तम स्वास्थ्य लाभ हेतु अशेष शुभकामनाएँ ! प्रतीक्षा की प्रतीक्षा शीघ्र समाप्त हो।' फिलहाल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों नानावती अस्पताल में सहज हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं। दोनों एक्टर की जनरल ब्लड केमिस्ट्री और नब्ज स्थिर है। दोनों एक्टर ने अच्छी नींद ली और अपना ब्रेकफास्ट किया है।

यहां पर बता दें कि प्रतीक्षा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले का नाम है, जहां पर वह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। ऐसे में प्रतीक्षा बंगले के इंतजार को जोड़ते हुए कवि कुमार विश्वास ने यह ट्वीट किया है। इस बीच खबर आ रही है कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

एक्टर धर्मेंद्र ने भी ट्वीट करके अअमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है, 'अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है...वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और फाइन हो जाएगा... जया, चिंता मत करो ... हर चीज ठीक हो जाएगी मेरी ब्रेव बेबी... घर में अपनी और सबकी देखभाल करो...लव यू ऑल... टेक केयर।

गौरतलब है कि हर भारतीय की तरह ही कवि कुमार विश्वास भी अमिताभ बच्चन के बड़े फैन हैं। अमिताभ बच्चन की तरह ही कुमार विश्वास भी अपने का स्टाइल रखते हैं।

EXCLUSIVE: 6 जुलाई क्यों हुआ था विकास दुबे व अमर दुबे में विवाद? अब कभी नहीं चलेगा पता
 

chat bot
आपका साथी