क्रूज ड्रग केस में अब हुई दाढ़ी वाले शख्स की एंट्री, नवाब मलिक के आरोप पर मालवीय का पलटवार

नवाब मलिक एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर अबतक कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। उनका कहना है कि रेव पार्टी के दौरान एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी मौजूद था और समीर वानखेड़े ने कथित तौर पर उसे जाने दिया था।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:27 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:13 PM (IST)
क्रूज ड्रग केस में अब हुई दाढ़ी वाले शख्स की एंट्री, नवाब मलिक के आरोप पर मालवीय का पलटवार
नवाब मलिक ने ड्रग केस में दाढ़ी वाले शख्स का जिक्र किया है।

नई दिल्ली, एएनआइ। मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर बुधवार को कई आरोप लगाए हैं। नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी मौजूद था और समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी के अधिकारियों ने कथित तौर पर उसे जाने दिया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस पूरे खेल में दाढ़ी वाले की मित्रता वानखेड़े से भी है। ड्रग माफिया वानखेड़े का करीबी दोस्त है। वानखेड़े को बताना चाहिए कि ड्रग माफिया को क्यों जाने दिया गया। उन्होंने कहा कि उन्हीं लोगों ने ये पार्टी आयोजित की थी। मलिक ने कहा खेल तो हो गया, लेकिन खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए हुए क्यों घूम रहा है इसका जवाब एनसीबी को देना पड़ेगा।

#WATCH | As per my info, an international drug mafia, his girlfriend were there at the drugs party. He has a beard. Everyone from NCB knows who that bearded person is...NCB should look for him too. We feel that he's also friends with Sameer Wankhede: Maharashtra Min Nawab Malik pic.twitter.com/B1AnNhlA0T

— ANI (@ANI) October 27, 2021

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा, 'बिना महाराष्ट्र सरकार की जानकारी के क्रूज की पार्टी फैशन टीवी ने आयोजित की थी। कोविड प्रोटोकाल होने के बावजूद कोई भी अनुमति महाराष्ट्र पुलिस या राज्य के गृह विभाग से नहीं ली गई थी। इसको चलाने की अनुमति शिपिंग निदेशक से ली गई थी। उन्होंने कहा कि अगर हम समीर वानखेड़े का फर्जीवाड़ा खोल रहे हैं तो पूरी बीजेपी क्यों छटपटा रही है?

नवाब मलिक के आरोपों का भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक एनसीबी और समीर वानखड़े को इसलिए निशाना बना रहे हैं क्योंकि एनसीबी ने मलिक के दामाद को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। उनके दामाद समीर खान को 9 महीने बाद इस साल सितंबर में जमानत पर रिहा किया गया था।

आर्यन खान को रिहा करने के लिए शाहरुख खान से 25 लाख रुपये की जबरन वसूली के आरोप में केंद्रीय सतर्कता आयोग से जांच की मांग करते हुए मलिक ने कहा, 'केंद्रीय एजेंसी ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दीपिका पादुकोण और सारा अली खान जैसे बालीवुड अभिनेताओं को बुलाया था, इसी तरह सीवीसी को कथित जबरन वसूली के मामले में वानखेड़े के खिलाफ जांच करनी चाहिए।'

प्रभाकर सेल ने सोमवार को आरोप लगाया था कि वानखेड़े, किरण गोसावी, ड्रग्स मामले में एक अन्य गवाह और एनसीबी के कुछ अन्य अधिकारियों ने शाहरुख खान से 25 लाख रुपये मांगे थे। सेल मुंबई क्रूज शिप ड्रग मामले में भी गवाह है। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की एक टीम ने कार्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया थे, जो 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही थी।

chat bot
आपका साथी