नरोत्तम मिश्रा ने PK पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में मिलेगी यूपी और बिहार जैसी हार

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भी उन्हें यूपी और बिहार जैसी हार मिलेगी। तीखे अंदाज में उन्होंने कहा कि पीके और सीके सब फीके होते हैं जब जनता खड़ी होती है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 12:48 PM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 01:00 PM (IST)
नरोत्तम मिश्रा ने PK पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में मिलेगी यूपी और बिहार जैसी हार
नरोत्तम मिश्रा ने PK पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में मिलेगी यूपी और बिहार जैसी हार

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यह वह पीके हैं, जिन्होंने यूपी में अखिलेश यादव की साइकिल पंक्चर करवाई और बिहार में तेजस्वी की लालेटन बुझाई और अब तणमूल भी बंगाल में तिनके की तरह उड़ती दिखाई देगी। आगे उन्होंने कहा कि पीके और सीके जनता के सामने सब फीके होते हैं। 

#WATCH पीके और सीके सब फीके होते हैं जब जनता खड़ी होती है।यही प्रशांत किशोर थे जो बिहार में तेजस्वी की लालटेन बुझा कर आए।अब ममता की तृणमूल भी तिनके की तरह उड़ती दिखेगी: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बयान'प.बंगाल चुनाव में BJP दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी'पर नरोत्तम मिश्रा pic.twitter.com/BK8fsyrRea— ANI_HindiNews (@AHindinews) December 22, 2020

दरअसल, प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि बंगाल में भाजपा दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी। उसके जवाब में नरोत्तम ने पीके पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पीके जी थोड़ा धैर्य रखिये। भाजपा की रैलियों में उमड़ रहे जनसैलाब से आपका परेशान होना स्वाभाविक है। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा 200 से ज्यादा सीटों जीत कर सुशासन लाएगी। बता दें कि नरोत्तम बंगाल चुनाव के लिए गृह मंत्री अमित शाह की टीम में शामिल हैं। उनके पास 48 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी है। वह मध्य प्रदेश के साथ-साथ बंगाल में भी काफी एक्टिव हैं। 

बताते चलें कि पिछले लोकसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा के 18 सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर की कंपनी  I-Pac को हायर किया है। भाजपा में शामिल होने वाले तृणमूल कांग्रेस के ज्यादातर नेताओं ने प्रशांत किशोर की कार्यशैली की आलोचना की थी।

गौरतलब है कि इससे पहले नरोत्तम ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि राज्य में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की सरकार सबसे भ्रष्ट थी। कई रिपोर्टों में यह बात कही गई है। उन्होंने यह बातें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही थी। राज्य में नक्सलियों के प्रभाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उनके कार्यकाल के दौरान नक्सल गतिविधियों में काफी कमी आई है।

chat bot
आपका साथी