MP Politics; छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ की 'शुभकामना' से कांग्रेस की हुई फजीहत, जानें क्‍या है पूरा मामला

नकुल नाथ ने अपने समर्थकों के साथ 15 अगस्त के मौके पर गणतंत्र दिवस की शुभकामना देकर पूरी कांग्रेस पार्टी की फजीहत करा दी।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:09 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:09 PM (IST)
MP Politics; छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ की 'शुभकामना' से कांग्रेस की हुई फजीहत, जानें क्‍या है पूरा मामला
MP Politics; छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ की 'शुभकामना' से कांग्रेस की हुई फजीहत, जानें क्‍या है पूरा मामला

भोपाल, राज्‍य ब्यूरो। पिछले दिनों मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्‍ठ नेता कमल नाथ के पुत्र और छिंदवाड़ा से सांसद नकुल नाथ ने हाल ही में युवा नेतृत्व के मुद्दे पर पार्टी के अंदर विवाद खड़ा किया था। अब नकुल नाथ ने अपने समर्थकों के साथ 15 अगस्त के मौके पर 'गणतंत्र दिवस' की शुभकामना देकर पूरी कांग्रेस पार्टी की फजीहत करा दी। मध्‍य प्रदेश में कमल नाथ और नकुल नाथ की बड़ी तस्वीरों के साथ गणतंत्र दिवस की शुभकामना के होर्डिग के लगते ही विपक्षी पार्टियों विशेषकर भाजपा ने कांग्रेस के बौद्धिक स्तर पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। उधर, कांग्रेस ने इसे झूठा करार देते हुए भाजपा की डर्टी पॉलिटिक्स बताया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई होर्डिंग 

भोपाल के महाराणा प्रताप नगर चौराहे और अन्‍य जगहों पर सांसद नकुल नाथ और उनके समर्थकों द्वारा लगाया गया होर्डिग गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस होर्डिग में देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामना दी गई है। इसके बाद भाजपा को कांग्रेस पर प्रहार करने का मौका मिल गया। ऐसे में दोनों दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

नकुल नाथ को दोबारा स्कूल भेजें : रजनीश अग्रवाल

इस बारे में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि सांसद नकुल नाथ को स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस के बीच का फर्क क्या पता। स्वतंत्रता की कीमत देश के लाखों लोगों ने प्राणों का बलिदान देकर चुकाई, लेकिन कांग्रेस ने इस दौरान सिर्फ मलाई खाई है। अग्रवाल ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ से अनुरोध किया कि अपने बेटे नकुल नाथ को दोबारा स्कूल भेजें, शायद वह राजनीति में बहुत जल्दी आ गएं। 

झूठ परोसने में लगी भाजपा : सलूजा

उधर, इस खंडन करते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इसे भाजपा की डर्टी पॉलिटिक्स बताया। सलूजा ने कहा कि भाजपा सोशल मीडिया पर फेक होर्डिंग के माध्यम से जानबूझकर झूठ परोसने में लगी है। भाजपा ने पहले जयवर्धन सिंह के इसी तरह नकली पोस्टर लगवाए और अब नकुल नाथ के। स्वतंत्रता दिवस पर गणतंत्र दिवस की शुभकामना वाला होर्डिग वास्‍तव में  फेक है। भाजपा के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे।

 
chat bot
आपका साथी