कोरोना वैक्सीन के समय पर वितरण सुनिश्चित करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गठित किया टास्क फोर्स

आदित्य ठाकरे ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से लगातार हमारी सरकार विभिन्न वैक्सीन कंपनियों के संपर्क में है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वैक्सीन के वितरण और इसको प्राप्त करने की योजना बनाने के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:06 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 10:14 PM (IST)
कोरोना वैक्सीन के समय पर वितरण सुनिश्चित करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गठित किया टास्क फोर्स
महाराष्ट्र के मुंबई शहर में कोरोना के मामले हैं सबसे ज्यादा

मुंबई, एजेंसियां। पूरा देश कोरोना वैक्सीन के इंतजार में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर कोरोना संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्रियों से बात की। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज पीएम नरेंद्र मोदी को बताया कि कोरोना वैक्सीन का समय पर वितरण सुनिश्चित करने के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है। वहीं, इस पर राज्य सरकार में मंत्री व उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से लगातार हमारी सरकार विभिन्न वैक्सीन कंपनियों के संपर्क में है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वैक्सीन के वितरण और इसको प्राप्त करने की योजना बनाने के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया है।

महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना की निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट वाले ड्राइवरों के वाहनों को ही राज्य में प्रवेश करने की इजाजत दी है। जिसपर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने सरकार के इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं। कोरोना की निगेटिव परीक्षण रिपोर्ट वाले लोगों को अनुमति देने के लिए अपने आदेश के ड्राइवरों की आवाजाही, वाणिज्यिक वाहनों के चालक दल के सदस्यों के बारे में ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने राज्य सरकार से 'तत्काल स्पष्टीकरण' मांगा है।

Maharastra: All India Motor Transport Congress seeks 'urgent clarification' from the state govt regarding movement of drivers, crew members of commercial vehicles in light of its order to allow only people with negative COVID-19 test report to enter into Maharashtra.

— ANI (@ANI) November 24, 2020

वहीं, आज राज्य के मुख्यमंत्रियों संग पीएम मोदी की हुई बैठक में उन्होंने कहा कि वह देश को बेहतर वैक्सीन मुहैया कराएंगे। पीएम मोदी के साथ आज बैठक में कोरोना के आठ सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्री और अन्य सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने हिस्सा लिया था। इस बैठक में कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर भी चर्चा हुई । इस बैठक में महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और हरियाणा समेत कई राज्यों ने कोरोना वैक्सीन के वितरण को लेकर चर्चा की।

chat bot
आपका साथी