top menutop menutop menu

मध्य प्रदेश के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री भी आए चपेट में

मध्य प्रदेश के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री भी आए चपेट में
Publish Date:Sun, 09 Aug 2020 09:06 PM (IST) Author: Dhyanendra Singh

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश के मंत्री विकास सारंग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज मेरी दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रथम टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद से ही मैं होम आइसोलेशन में हूँ। आप सबसे अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं आप सभी कोरोना टेस्ट करा लें। इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री और विधायक भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

बता दें कि विश्वास सारंग मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री हैं। इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री और विधायक भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि, सीएम शिवराज को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह सात दिनों के लिए होम आइसोलेशन में हैं।

वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और एक अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। श्रीरामुलू ने ट्वीट किया कि बुखार आने के बाद मैंने जांच करायी तो कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई । उन्हें उपचार के लिए शहर में सरकारी बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी कोरोना से संक्रमित हैं मनिपाल अस्पताल में भर्ती येदियुरप्पा की हालत स्थिर है।

भारत में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के सर्वाधिक 64 हजार 399 मामले सामने आ गए हैं और 861 लोगों की मौत हो गई है। लगातार तीसरे दिन देश में कोरोना के 60 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। देश में अब तक कुल 21 लाख 53 हजार 011 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से छह लाख 28 हजार 747 एक्टिव केस है। 14 लाख 80 जार 885 मरीज ठीक हो गए हैं और 43 हजार 379 मरीजों की मौत हो गई है। देश में कोरोना से मत्यु दर 2.01 फीसद हो गया है। एक्टिव केस 29.20 फीसद है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.