केरल: अलप्पुझा में RSS कार्यकर्ता की मौत, भाजपा और हिंदू संगठन ने बुलाया बंद

केरल: अलप्पुझा में RSS कार्यकर्ता की मौत, भाजपा और हिंदू संगठन ने बुलाया बंद

केरल में बुधवार रात को दो समूहों के बीच हुई झड़प में स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई जिसके बाद आरआरएस कार्यकर्ताओं ने बंद का एलान किया है। कुछ हिंदू संगठनों ने एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में यह बंद बुलाया गया।

Pooja SinghThu, 25 Feb 2021 10:51 AM (IST)

अलप्पुझा, एएनआइ। केरल में बुधवार रात को दो समूहों के बीच हुई झड़प में स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई, जिसके बाद आरआरएस कार्यकर्ताओं ने बंद का एलान किया है। कुछ हिंदू संगठनों ने कथित तौर पर एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में बंद करने का फैसला लिया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अलप्पुझा सड़के एकदम वीरान हैं। सभी दुकानें बंद नजर आ रही है। भाजपा जिला अध्यक्ष एमवी गोप कुमार ने बताया कि इस घटना के विरोध में सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक अलप्पुझा जिले में बंद रहेगा। 

बताया जा रहा है कि जिस कार्यकर्ता की इस झड़प में मौत हुई थी उसका नाम नंदू है, जिसकी उम्र 26 साल की थी। पुलिस के मुताबिक, चेर्थला के पास नगमकुलनगरा इलाके के पास आरएसएस और सोशल डेमोक्रिटक पार्टी ऑफ इंडिया के बीच झड़प में संघ कार्यकर्ता नंदू की मौत हुई।

बता दें कि एसडीपीआइ इस्लामिक संगठन पीएफआइ की राजनीतिक इकाई है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि इस झड़प में कई अन्य लोग भी हुए हैं। वहीं भाजपा ईकाई के अध्यक्ष सुरेंद्रन ने आरएसएस कार्यकर्ता की मौत की निंदा करते हुए पीएफआई को जिम्मेदार ठहराया है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.