'सेवा ही संगठन कार्यक्रम' का जल्द शुरू हो सकता है दूसरा चरण,जेपी नड्डा ने दिए संकेत!

कोरोना काल में भाजाप द्वारा सेवा ही संगठन कार्यक्रम शुरू किया गया है। इसके तहत देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जरूरतमंद लोगों की हरसंभव मदद की जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी जानकारी दी।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:36 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:49 AM (IST)
'सेवा ही संगठन कार्यक्रम' का जल्द शुरू हो सकता है दूसरा चरण,जेपी नड्डा ने दिए संकेत!
'सेवा ही संगठन कार्यक्रम' द्वारा भाजपा कार्यकर्ता लोगों की कर रहे मदद, जेपी नड्डा ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना काल में भाजाप द्वारा सेवा ही संगठन कार्यक्रम शुरू किया गया है। इसके तहत देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जरूरतमंद लोगों की हरसंभव मदद की जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब इस कार्यक्रम का दूसरा चरण भी जल्द ही शुरू होगा। इसके लिए नड्डा ने निर्देश भी दे दिए हैं।

बता दें कि यह अभियान देशभर में शुरु किया जाएगा। विपक्ष के हमलों के बीच जेपी नड्डा इस कार्यक्रम की शुरूआत की थी। इस अभियान के तहत टीकाकरण अभियान (Covid 19 Vaccination Drive) में 'मेरा बूथ टीकाकरण युक्त' का आह्वान किया गया है। इसके तहत 45 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों को टीके की दोनों डोज लगना सुनिश्चित करने को कहा गया है।

इस अभियान के अंतगर्त 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों में लक्ष्य समूह निर्धारित किए गए, जिन्हें टीके के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। इनमें डिलीवरी बॉय, ऑटो रिक्शा चालक, घरेलू सहायक, समाचार पत्र वितरक, गैस सिलेंडर वितरक, 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के माता-पिता, 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी