ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव को लेकर शुक्रवार को हैदराबाद में रोड शो करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) कल तेलंगाना के हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए मतदान 1 दिसंबर को होना है और नड्डा यहां चुनाव प्रचार करेंगे।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:40 PM (IST)
ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव को लेकर शुक्रवार को हैदराबाद में रोड शो करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की फाइल फोटो

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) शुक्रवार को तेलंगाना के हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव के लिए मतदान 1 दिसंबर को होना है। इसी के चलते पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा हैदराबाद में चुनाव प्रचार करेंगे। एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि नड्डा यहां दो किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे और एक बैठक को भी संबोधित करेंगे। पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा भूपेंद्र यादव, वाई सत्य कुमार और जीके रेड्डी सहित कई अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ हैदराबाद जाएंगे।

पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव को जीएचएमसी चुनावों के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस सहित भाजपा के शीर्ष नेता जीएचएस चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। वहीं, आज फड़नवीस ने हैदराबाद में जीएचएमसी के लिए पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया। 

हैदराबाद के लोगों के लिए पार्टी द्वारा कई वादे किए गए हैं। पार्टी द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र में गरीब परिवारों के बच्चों को मुफ्त टैबलेट और वर्चुअल शिक्षा प्रणाली से जुड़ने के लिए मुफ्त वाई-फाई सुविधा भी शामिल है। झुग्गी वासियों के लिए संपत्ति कर की 100 फीसद माफी की घोषणा भी की। घोषणापत्र में सभी घरों में मुफ्त पेयजल की आपूर्ति अन्य वादों में से एक है।

अमित शाह भी जा सकते हैं हैदराबाद

माना जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह भी जल्द ही हैदराबाद जाने वाले हैं। शाह भी नगर निगम चुनाव को लेकर रोड शो कर सकते हैं। वहीं, बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हैदराबाद में एक प्रेस कांफ्रेस की थी और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी हैदराबाद पहुंचे हुए थे। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सरकार के खिलाफ चार्जशीट रिलीज की थी।

बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC) की 150 निकाय सीटों के लिए 1 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का इस साल का बजट 5,380 करोड़ रुपये होगा।

chat bot
आपका साथी